होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MNC में नयी नौकरी ज्वाइन करने से पहले IT इंजीनियर ने लिखा Sorry God और कर लिया सुसाइड

MNC में नयी नौकरी ज्वाइन करने से पहले IT इंजीनियर ने लिखा Sorry God और कर लिया सुसाइड

INDORE SUICIDE CASE. मृतक इंजीनियर सत्यम नरसिंहपुर का रहने वाला था. उसने इंदौर में ही पढ़ाई की थी.

INDORE SUICIDE CASE. मृतक इंजीनियर सत्यम नरसिंहपुर का रहने वाला था. उसने इंदौर में ही पढ़ाई की थी.

Indore News Update. इंदौर के तिलक नगर थाना इलाके में रहने वाले सत्यम रघुवंशी नाम के युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत् ...अधिक पढ़ें

इंदौर. इंदौर में आज एक युवा इंजीनियर (Software Engineer) ने सुसाइड कर लिया. उसे आज ही एक मल्टी नेशनल कंपनी (MNC) में नयी नौकरी ज्वाइन करना थी. लेकिन सुबह घर में शव मिला. एक सुसाइड नोट इंजीनियर ने छोड़ा है उसमें बस इतना लिखा है कि Sorry God. पुलिस अब गुत्थी सुलझाने में लगी है कि आखिर इंजीनियर ने सुसाइड क्यों किया.

इंदौर के तिलक नगर थाना इलाके में रहने वाले सत्यम रघुवंशी नाम के युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. उसे आज ही एक मल्टी नेशनल कम्पनी में नौकरी ज्वाइन करना था. लेकिन सुबह घर में फंदे से लटका उसका शव मिला. वो नरसिंहपुर का रहने वाला था. पुलिस ने मौके से मिले साक्ष्य को जब्त कर घटना स्थल को सील कर दिया है.

Sorry God
पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उसने आत्महत्या करने से पूर्व टिश्यू पेपर पर “Sorry God” लिखा और आत्महत्या कर ली. लेकिन आत्महत्या की वजह के बारे में कुछ नहीं लिखा है. घटना की जानकारी तब लगी जब मृतक के साथियों और परिवार के सदस्यों ने सत्यम को लगातार फोन लगाया और बात नहीं हो सकी. सत्यम नरसिंहपुर का रहने वाला था लेकिन लम्बे समय से इंदौर में ही रह रहा था. उसने इंदौर में ही रहकर पढ़ाई की थी.

ये भी पढ़ें- Omicron की दहशत : MP में फिर लगा नाइट कर्फ्यू , CM शिवराज सिंह चौहान ने किया ऐलान

खुश था सत्यम
सत्यम पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. पहले वो किसी छोटी कंपनी में काम कर रहा था, लेकिन जब से मल्टीनेशनल कम्पनी में नौकरी लगी थी वो बेहद खुश था. उसने अपने दोस्तों को पार्टी देने का वादा भी किया था. गुरूवार को उसे ज्वाइन करना था. उसने फोन पर अपने दोस्तों और भाइयों से बात भी की थी. इसलिए सत्यम की मौत अब गुत्थी बनी हुई है. परिवार और दोस्त समझ ही नहीं पा रहे कि उसने आत्महत्या क्यों की.

मोबाइल फोन की जांच
पुलिस अब सत्यम का मोबाइल फोन खंगाल रही है. उसे लगता है कि मोबाइल फोन से मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है. तकनीकी तौर पर मोबाइल की पड़ताल ही आत्महत्या का राज उगल सकता है. पुलिस ने मोबाइल जब्त कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. जांच अधिकारी गंभीर सिंह तोमर के मुताबिक़ वंदना नगर में रहने वाले सत्यम सिंह रघुवंशी का शव उनके कमरे में फांसी से लटका मिला था. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है. पीएम रिपोर्ट और अन्य तकनीकी जांच के आधार पर आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Indore news, Indore news. MP news, Suicide Case

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें