Home /News /madhya-pradesh /

जावेद के थूकने पर बवाल: MP के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा- इसके सलून बंद नहीं हुए तो आंदोलन होगा

जावेद के थूकने पर बवाल: MP के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा- इसके सलून बंद नहीं हुए तो आंदोलन होगा

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर शहर में चल रहे मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के सभी सलून बंद नहीं हुए तो आंदोलन होगा.

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर शहर में चल रहे मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के सभी सलून बंद नहीं हुए तो आंदोलन होगा.

Madhya Pradesh News: देश के मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब मुश्किल में फंस गए हैं. उन्होंने महिला के बालों में थूककर बड़ी गलती कर दी. अब उनकी इस हरकत पर एमपी में बवाल मच गया है. बीजेपी विधायक आकाश विजवर्गीय ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि इंदौर में जावेद हबीब के नाम पर चल रहे सलून अगर 48 घंटों के अंदर बंद नहीं हुए तो आंदोलन होगा. बीजेपी शहर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा ने भी जावेद हबीब को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा को भी चिट्‌ठी लिखी है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. देश के मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के महिला के सिर पर थूकने वाले मामले में मध्य प्रदेश में बवाल मच गया है. इसे लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने आंदोलन की बात कही है. आकाश ने बाकायदा वीडियो जारी किया और कहा कि इंदौर में जितने भी हबीब के सैलून हैं, उन्हें 48 घंटे में बंद किया जाए. इस संबंध में कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर और निगम कमिश्नर से भी बात की गई है. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. पूरे इंदौर में जावेद हबीब के 10 सैलून बताए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि बीजेपी शहर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा ने भी जावेद हबीब को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की ह. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा को भी चिट्‌ठी लिखी है. उन्होंने लिखा है कि जावेद खुद को बीजेपी का सदस्य बताता है. लेकिन, इस हरकत के बाद उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए. उन्होंने पत्र में लिखा है कि कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन एक्टिव है. वह मुंह और नाक से ही फैलता है. सभी विशेषज्ञ मास्क लगाने और कोरोना गाइडलाइन के पालन की बात कर रहे हैं. ऐसे में खुद को हेयर डिजाइनर बताने वाला यह व्यक्ति खुद तो लोगों पर थूक ही रहा है, साथ ही दूसरों को भी ऐसा करने के लिए उकसा रहा है. यह सोच तालिबानी सोच से मिलती है.

वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर जावेद हबीब का एक वीडियो वायरल हुआ. वीडियो उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरपुर का है. कार्यक्रम में जावेद को एक महिला के बालों में थूकते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वीडियो में वह यह भी कहते हैं कि इस थूक में जान है. इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं. इस वीडियो पर पीड़ित महिला ने प्रतिक्रिया दी है और आपबीती सुनाई है. जावेद हबीब पर आरोप लगाने वाली महिला का नाम पूजा गुप्ता है, जो खुद को वीडियो में बड़ौत की निवासी बताती हैं.

महिला ने कहा- मिसबिहेव किया

वीडियो में कहती हैं, ‘मेरा नाम पूजा गुप्ता है और मैं वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से मेरा पार्लर है और मैं बड़ौत की रहने वाली हूं. मैंने कल जावेद हबीब सर का सेमिनार अटेंड किया था जावेद हबीब सर, जिसमें उन्हें ऑन द स्टेज मुझे हयर कट के लिए इनवाइट किया था और उन्होंने मिसबिहेव किया. उन्होंने यह दिखाया कि अगर आपके पास पानी न हो तो आप थूक से भी हेयर कट करा सकते हो. तो मैंने हयर कट नहीं करवाया. मैं किसी गली, नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं कटवाऊंगी.’

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर