जीतू पटवारी ने पूछा- BJP को 28 सांसद देने वाले मध्य प्रदेश का पीएम मोदी ने क्यों कम किया बजट

मंत्री जीतू पटवारी ने बारिश से बिगड़े हालातों का जायजा लेने के लिए बिजलपुर का दौरा किया और जन चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुना.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 7, 2019, 2:40 PM IST
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 7, 2019, 2:40 PM IST
मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी बारिश से बिगड़े हालातों का जायजा लेने अचानक ही अपने विधानसभा क्षेत्र राउ के बिजलपुर का दौरा करने निकल पड़ें. इस दौरान उनके साथ पुलिस,प्रशासन और नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद थे. दौरे के दौरान सबसे पहले मंत्री पटवारी राऊ विधानसभा क्षेत्र के ट्रेजर टाउन पहुंचे, जहां पर उन्होंने जन चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुना और साथ ही अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए और जनता की बातों को अनसुना करने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई. दौरे के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने गोपाल भार्गव के बयान पर भी पलटवार किया और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कीचड़ में उतर कर लोगों की समस्याओं को सुना

मंत्री जीतू पटवारी ने इस दौरान संजय गांधी नगर में भी दौरा किया जहां पर कीचड़ में उतर कर वो जनता के बीच में पहुंचे और जल्दी सड़क का निर्माण होने का आश्वासन दिया. वहीं जनता की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए.

गोपाल भार्गव के बयान पर किया पलटवार

दौरे के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि ‘गोपाल भार्गव को पहले आत्ममंथन करना चाहिए क्योंकि मध्य प्रदेश ने नरेंद्र मोदी सरकार को 28 सीटें जीत कर दी गई है और उसके बावजूद मोदी सरकार में 2800 करोड़ रुपए मध्य प्रदेश के बजट के काट दिए हैं’.

बीजेपी पर बजट को लेकर साधा निशाना

वहीं मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मोदी सरकार ने ढाई रुपए पेट्रोल पर बड़ा कर एक तमाचा मारा है और 3 दिन में मध्यप्रदेश का बजट आना है, ऐसे में उस में आय और व्यय बराबर करना होंगे.
Loading...

यह भी पढ़ें- चौपाल में समस्याएं सुनने के बाद जीतू पटवारी ने ग्रामीण के घर खाया खाना, किया रात्रि विश्राम
First published: July 7, 2019, 2:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...