Home /News /madhya-pradesh /

MP News: पत्रकार अरुण त्रिवेदी को मिला प्रतिष्ठित प्रभाष जोशी पत्रकारिता पुरस्कार

MP News: पत्रकार अरुण त्रिवेदी को मिला प्रतिष्ठित प्रभाष जोशी पत्रकारिता पुरस्कार

MP News: इंदौर में पत्रकार अरुण त्रिवेदी को प्रभाष जोशी स्मृति पत्रकारिता सम्मान से नवाजते विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम.

MP News: इंदौर में पत्रकार अरुण त्रिवेदी को प्रभाष जोशी स्मृति पत्रकारिता सम्मान से नवाजते विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम.

Prabhash Joshi Award: मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार अरुण त्रिवेदी को इस साल का प्रतिष्ठित प्रभाष जोशी स्मृति पत्रकारिता पुरस्कार दिया गया है. मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष पंडित गिरीश गौतम ने बीते दिनों न्यूज 18 एमपी टीवी चैनल के वरिष्ठ पत्रकार को इंदौर प्रेस क्लब में यह पुरस्कार देकर सम्मानित किया.

अधिक पढ़ें ...

    इंदौर. मध्य प्रदेश का प्रतिष्ठित प्रभाष जोशी स्मृति पत्रकारिता पुरस्कार इस साल न्यूज 18 टीवी चैनल के वरिष्ठ पत्रकार अरुण त्रिवेदी को दिया गया. इंदौर में असिस्टेंट न्यूज एडिटर के पद पर कार्यरत अरुण त्रिवेदी पिछले दो दशक से ज्यादा समय से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. अपनी धारदार रिपोर्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले अरुण त्रिवेदी को मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष पं.गिरीश गौतम ने यह पुरस्कार देकर सम्मानित किया. इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित एक समारोह में वरिष्ठ पत्रकार को सम्मानित किया गया.

    पत्रकार अरुण त्रिवेदी को यह सम्मान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वर्ग के लिए मिला है. न्यूज़ 18 टीवी चैनल में कार्यरत अरुण त्रिवेदी का चयन प्रदेश के प्रतिष्ठित संपादकों की ज्यूरी ने किया. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम और विधायक मालिनी गौड़ ने उन्हें ये प्रथम पुरस्कार दिया. प्रभाष जोशी स्मृति पत्रकारिता पुरस्कार समारोह में बीजेपी विधायक और निवर्तमान मेयर मालिनी गौड़, विधायक आकाश विजयवर्गीय और अमर उजाला डिजिटल के संपादक वरिष्ठ पत्रकार जयदीप कार्णिक भी मौजूद रहे. सभी ने उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

    समारोह में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि अरुण त्रिवेदी ने सकारात्मक पत्रिकारिता के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. मुझे आशा है कि वे आगे भी समाज की वेदनाओं को सामने लाकर जिम्मेदारों को इसी तरह आईना दिखाने का काम करते रहेंगे. समारोह के अन्य वक्ताओं ने भी वरिष्ठ पत्रकार अरुण त्रिवेदी की पत्रकारिता की सराहना की.

    गौरतलब है कि अरुण त्रिवेदी पिछले करीब 22 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं. वे शुरू से ही ईटीवी और न्यूज़ 18 नेटवर्क के लिए काम कर रहे हैं और वर्तमान में न्यूज़ 18 नेटवर्क में असिस्टेंट न्यूज़ एडीटर के पद पर कार्यरत हैं. वे हैदराबाद, रीवा और भोपाल में सेवाएं देने के बाद आजकल इंदौर में पदस्थ हैं. अरुण त्रिवेदी को प्रतिष्ठित प्रभाष जोशी सम्मान मिलने पर इंदौर के लोगों ने खुशी जाहिर की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इंदौर प्रेस क्लब समेत प्रदेशभर के पत्रकारों ने भी अरुण त्रिवेदी को यह सम्मान मिलने पर बधाई दी है.

    Tags: Indore News Update, Journalist

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर