Home /News /madhya-pradesh /

jyotiraditya says every husband bow down to wife in house scindia sense of humour kya baat hai mpns

‘घर में हर शख्स पत्नी के आगे नतमस्तक ही रहता है,’ आखिर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा ऐसा?

Indore Latest News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में कहा कि हर शख्स अपनी पत्नी के आगे झुका रहता है.

Indore Latest News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में कहा कि हर शख्स अपनी पत्नी के आगे झुका रहता है.

MP Funny Politics: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने अपने अनोखे अंदाज में महिलाओं से बात की. बात भी ऐसी की, कि महिलाएं ठहाके लगाकर हंस पड़ीं. दरअसल, सिंधिया महिलाओं के कार्यक्रम ‘मातृ शक्ति संवाद’ को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कह दिया कि घर में हर व्यक्ति अपनी पत्नी के आगे नतमस्तक ही रहता है. उन्होंने ये भी कहा कि महिलाओं का टाइम मैनेजमेंट पुरुषों से कहीं बेहतर है. वे घर के साथ-साथ ऑफिस का कामकाज भी संभाल लेती हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का शुक्रवार को इंदौर में एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. सिंधिया ने इंदौर में समाज सेवा के क्षेत्र में काम करने वाली महिलाओं के कार्यक्रम ‘मातृ शक्ति संवाद’ को संबोधित किया. उन्होंन कहा कि घर में हर व्यक्ति अपनी पत्नी के आगे नतमस्तक ही रहता है. आज जब मैं महिलाओं के सामने आया हूं तो यहां पर सभी पुरुष अल्पसंख्यक हैं. उनके इस अंदाज पर वहां मौजूद महिलाओं ने जमकर ठहाके भी लगाए. उन्होंने कहा कि टाइम मैनेजमेंट के मामले में महिलाएं पुरुषों से भी आगे नजर आती हैं. महिलाएं न सिर्फ समाजसेवा की जिम्मेदारी संभालती हैं, बल्कि परिवार का बेहतर प्रबंधन करती हैं.

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव भी मौजूद थे. सिंधिया ने उनके लिए कहा कि पुष्यमित्र भार्गव वकालत के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं. वकालत 24 घंटे का पेशा है. बहुत टेंशन रहती है. आजकल जब युवाओं के बाल कम उम्र में ही सफेद हो जाते हैं ऐसे में उनके बाल सफेद नहीं हुए हैं. आखिरकार पुष्यमित्र भार्गव और मैं कौन सी डाई अपने बालों में लगाते हैं जो हमारे बाल काले हैं. ये राज की बात है. सिंधिया ने राजनीति के बदलते दौर पर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि मैं बहुत स्पष्ट वादी हूं. इस मौके पर उन्होंने अपने पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया को भी याद किया. उन्होंने कहा कि पिताजी कहा करते थे कि राजनीति सिर्फ जनसेवा का ही जरिया होना चाहिए.

बीजेपी का घोषणा पत्र जारी
बता दें, इंदौर में बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी का दृष्टिपत्र जारी करते हुए कहा कि मां आहिल्या की ऐतिहासिक और सांस्कृतिक नगरी इंदौर में जब-जब आने का मौका होता है अपने आप को सौभाग्यशाली समझते हैं. ये वीरों की नगरी है. पराक्रम के योद्धाओं की नगरी है. संस्कार की नगरी है, धर्म की नगरी है. आज हम नगर निगम के चुनाव के विजन डॉक्यूमेंट का लोकार्पण कर रहे हैं. इस विजन डॉक्यूमेंट में कल के इंदौर की परिकल्पना की गई है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर