लाइव टीवी

इंदौर: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खेल के मैदान में आजमाए हाथ, क्रिकेट के मैदान पर लगाए चौके-छक्के

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 20, 2020, 7:17 AM IST
इंदौर: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खेल के मैदान में आजमाए हाथ, क्रिकेट के मैदान पर लगाए चौके-छक्के
डेली कॉलेज ग्राउंड पर क्रिकेट खेलते कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया

इंदौर (indore) के डेली कॉलेज में बने सिंधिया राजघराने के पवैलियन का रविवार को कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शुभारंभ किया. सिंधिया ने इस दौरान क्रिकेट (cricket) के मैदान पर भी जमकर हाथ आजमाए.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) जिले में कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) रविवार को एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए, जहां उन्होंने क्रिकेट (cricket) के मैदान में जमकर चौके छक्के लगाए. डेली कॉलेज में बने सिंधिया राजघराने के पवैलियन का रविवार को कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुभारंभ किया. सिंधिया ने इस दौरान क्रिकेट के मैदान पर भी जमकर हाथ आजमाए. वहीं ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह (Priyabrat Singh) ने बॉलिंग की तो वहीं दर्शक के रूप में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silavat) मौजूद रहे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एमपीसीए इलेवन की ओर से की बैटिंग

इंदौर के डेली कॉलेज ग्राउंड पर रविवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जब राजनीति के दिग्गज खेल के मैदान में हाथ आजमाते नजर आए. राजनीति की पिच पर धुआंधार बल्लेबाजी कर धूम मचा रहे कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को क्रिकेट के मैदान पर भी जमकर हाथ आजमाए. अपनी व्यस्त राजनीति दिनचर्या से हटकर सिंधिया ने पैड और ग्लब्स पहनकर जब मैदान में बल्ला संभाला तो तालियों से स्टेडियम गूंज उठा. उन्होंने एमपीसीए इलेवन की ओर से धुआंधार बल्लेबाजी की तो वहीं डेली कॉलेज बोर्ड इलेवन की ओर से ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की फिरकी गेंदबाजी ने बल्लेबाजों को जमकर छकाया.

मैदान पर बॉलिंग करते ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह
मैदान पर बॉलिंग करते ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह


राजनीति के मैदान में खेल भावना जरूरी होनी चाहिए- सिंधिया

इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि खेल के मैदान में राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन राजनीति के मैदान में खेल भावना जरूर होनी चाहिए. सिंधिया के इस बयान के कई राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं. इस दौरान उन्होने कहा कि ‘मुझे खुशी है और मेरे लिए गौरव का झण है कि मेरे परदादा माधव महाराज प्रथम ने 1910 में यहां पैवेलियन का निर्माण कराया था, जिसका जीर्णोद्धार कर उसका शुभारंभ करने का मौका मुझे मिला है. ये बहुत अच्छा ग्राउंड है मुझे विश्वास है कि यहां से अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी निकलेंगे’



यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में पकड़ी गई 9 करोड़ से ज्यादा की बिजली चोरी, वसूली के लिए नोटिस जारी

यह भी पढ़ें- 'नटवरलाल' को VVIP ट्रीटमेंट, पुलिस कस्टडी में सिगरेट के कश फूंकता दिखा आरोपी, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 7:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर