Home /News /madhya-pradesh /

jyotiraditya scindia visit indore advice to kamal nath said our thinking is positive mpsg

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ को दी नसीहत बोले- हमारी सोच सकारात्मक है...

Scindia in Indore. सिंधिया ने महाराष्ट्र में हुए सत्ता परिवर्तन पर कहा महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की जोड़ी नया विश्वास स्थापित करेगी.

Scindia in Indore. सिंधिया ने महाराष्ट्र में हुए सत्ता परिवर्तन पर कहा महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की जोड़ी नया विश्वास स्थापित करेगी.

Indore Political News. सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस अपना अस्तित्व ढूंढ रही है. बीजेपी की सोच हमेशा सकारात्मक रही है. दूसरी पार्टियों का एजेंडा जो भी हो लेकिन हमारा एजेंडा विकास, सुरक्षा, सुशासन, गरीब कल्याण और अंत्योदय का है. अब स्थानीय निकाय में जीत के साथ ट्रिपल इंजन की सरकार काम करेगी. उदयपुर की घटना पर सिंधिया ने कहा ये घटना मानवता के विरुद्ध है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. राजस्थान सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन ले. ऐसे लोगों के लिए इस पृथ्वी पर कोई जगह नहीं होनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया अब कमलनाथ को नसीहत देने लगे हैं. नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार करने इंदौर पहुंचे सिंधिया ने कहा-कांग्रेस अपना अस्तित्व तलाश रही है. हमारी सोच सकारात्मक है. कांग्रेस का एजेंडा नहीं है. सिंधिया ने उदयपुर की घटना की निंदा की और महाराष्ट्र की नयी सरकार को बधाई दी.

सिंधिया ने महाराष्ट्र में हुए सत्ता परिवर्तन पर कहा महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की जोड़ी नया विश्वास स्थापित करेगी. महाराष्ट्र में प्रगति और विकास की सरकार बनी है. महाराष्ट्र पिछले दो ढाई वर्षों में पिछड़ चुका था. उसे दोबारा राष्ट्रीय पटल पर ही नहीं बल्कि विश्व पटल पर एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की जोड़ी स्थापित करेगी. महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार चल रही थी.

कांग्रेस पर तंज
सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस अपना अस्तित्व ढूंढ रही है. बीजेपी की सोच हमेशा सकारात्मक रही है. दूसरी पार्टियों का एजेंडा जो भी हो लेकिन हमारा एजेंडा विकास, सुरक्षा, सुशासन, गरीब कल्याण और अंत्योदय का है. अब स्थानीय निकाय में जीत के साथ ट्रिपल इंजन की सरकार काम करेगी. उदयपुर की घटना पर सिंधिया ने कहा ये घटना मानवता के विरुद्ध है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. राजस्थान सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन ले. ऐसे लोगों के लिए इस पृथ्वी पर कोई जगह नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-बीजेपी के कार्यक्रम में प्रज्ञा ठाकुर को मंच पर नहीं मिली जगह, दूर पार्क में बैठकर लौट गयीं

रणजी टीम को बधाई
रणजी ट्राफी में मध्यप्रदेश की टीम के इतिहास रचने पर सिंधिया ने कहा हमारे नौजवानों और कोच चंद्रकांत पंडित की वजह से ये कामयाबी मिली है. उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं. हमारी 20 साल से कोशिश रही है कि नई ऊर्जावान क्षमता को उजागर करना. उन्हें शिखर तक पहुंचाना और चंद्रकांत पंडित ने उसे करके दिखा दिया है.

ट्रिपल इंजन की सरकार
रणजी ट्राफी की तरह ही बीजेपी नगरीय निकाय चुनाव में इतिहास रचेगी. हमारे सभी महापौर और पार्षद प्रत्याशी जीतेंगे. इंदौर में युवा को मौका मिला है. हमें संकल्प लेना है इंदौर को हमें बहुत आगे ले जाना है. आने वाले दशकों में हम मुंबई से भी आगे जाएं. ऐसी मेरे मन की भावना है. इंदौर को हम राष्ट्र पटल पर स्थापित करने के संकल्प को लेकर आगे बढ़ें. इंदौर में बीजेपी अपना झंडा बुलंद करेगी. महापौर के साथ ही पार्षद भी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे.उधर

Tags: Indore Municipal Corporation, Indore news. MP news, Jyotiraditya Scindia

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर