Home /News /madhya-pradesh /

'कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय में तिरंगा फहराने की हिम्मत दिखायेंगे राहुल गांधी?'

'कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय में तिरंगा फहराने की हिम्मत दिखायेंगे राहुल गांधी?'

File photo

File photo

ट्वीट कर कहा है कि क्या जन्मजात देशभक्त राहुल गांधी, कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय जाकर तिरंगा फहराने की हिम्मत दिखायेंगे?

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर ट्विटर के जरिए तीखा हमला बोला है. विजयवर्गीय ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कहा है कि क्या जन्मजात देशभक्त राहुल गांधी, कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय जाकर तिरंगा फहराने की हिम्मत दिखायेंगे?

    कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार शाम को एक के बाद तीन ट्वीट कर आरएसएस कार्यालय पर तिरंगा फहराने को लेकर राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया. विजयवर्गीय ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'राहुल गांधी की प्रेरणा से संघ कार्यालय पर राष्ट्र ध्वज फहराने गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हर स्वयंसेवक ने स्वागत किया.



    उन्होंने दूसरे ट्वीट में अपनी बात आगे बढ़ाते हुए लिखा, 'तिरंगा फहराकर एक स्वर मे राष्ट्रगान गाया गया. कांग्रेस के लिए राष्ट्रभक्ति दिखावा हो सकती है, पर संघ के तो संस्कारों में ही है राष्ट्रभक्ति.'





    तीसरे और अंतिम ट्वीट में उन्होंने लिखा, ' अब सवाल यह उठता है, कि क्या जन्मजात देशभक्त राहुल गांधी, कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यालय जाकर तिरंगा फहराने की हिम्मत दिखाएंगे.



    दरअसल, जेएनयू मुद्दे पर राहुल गांधी के बयान को लेकर भाजपा ने 21 फरवरी को धिक्कार दिवस मनाया था. इसके विरोध में कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में सोमवार को संघवाद से मुक्ति दिवस मनाया है.

    इस कड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संघ कार्यालय जाकर तिरंगा फहराने का ऐलान किया था. इस दौरान इंदौर को छोड़कर अधिकांश जगहों पर इस मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ता और पुलिस में टकराव हुआ.

    Tags: Rahul gandhi, RSS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर