कांग्रेस के विवाद पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- उमंग सिंघार के साहस के सामने अकेले पड़े दिग्विजय

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 7, 2019, 12:33 PM IST
कांग्रेस के विवाद पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- उमंग सिंघार के साहस के सामने अकेले पड़े दिग्विजय
विजयवर्गीय ने कहा - दोस्ती के मामले में कुख्यात हैं दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश कांग्रेस (Congress) में चल रहे विवाद पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि उमंग सिंघार (Umang Singhar) के साहस के सामने अकेले पड़ गए हैं दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh). विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर भी तल्ख टिप्पणी की है

  • Share this:
इंदौर, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) में चल रहे दिग्विजय सिंह बनाम उमंग सिंघार विवाद मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उमंग के साहस के सामने दिग्विजय अकेले पड़ गए है. यहां उनकी मदद के लिए कमलनाथ भी सामने नहीं आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोस्ती के मामले में दिग्विजय कुख्यात हैं. उन्होंने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा यह सभी को पता है. राहुल गांधी और सिंधिया को भी वो बत्ती दे चुके हैं. विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी तल्ख टिप्पणी की.

'कौन रेत माफिया, कौन शराब माफिया ये है विवाद'
शुक्रवार दोपहर में दिग्विजय सिंह द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जमकर निशाना साधा, इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में कौन छोटा चोर है और कौन बड़ा इस बात की प्रतिस्पर्धा चल रही है. प्रदेश में कई साल बाद सत्ता मिली है तो सब समेटने में जुट गए हैं. जिसके हिस्से में कम आ रहा है वो हल्ला कर रहा है. कौन रेत माफिया और कौन शराब माफिया इस पर विवाद चल रहा है.

News - उमंग सिंघार के साहस के सामने अकेले पड़े दिग्विजय
उमंग सिंघार के साहस के सामने अकेले पड़े दिग्विजय


'सबको बत्ती दे चुके हैं दिग्विजय'
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि दोस्ती के मामले में दिग्विजय सिंह कुख्यात हैं. उन्होंने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा यह सभी को पता है. राहुल गांधी और सिंधिया को भी बत्ती दे चुके हैं दिग्विजय सिंह. कांग्रेस को देश ने सुधार दिया है आने वाले दिनों में और सुधार देगी जनता. विजयवर्गीय बोले, उमंग सिंघार ने जो साहस दिखाया उसके आगे अकेले पड़ गए हैं दिग्विजय सिंह. कमलनाथ सिंधिया का साथ नहीं मिल रहा, यही वजह है कि बौखलाहट में बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं.

'चंद्रयान पर ममता का बयान मूर्खतापूर्ण'
Loading...

ममता बनर्जी द्वारा चन्द्रयान पर दिए गए बयान के चलते उन्होंने बनर्जी को आड़े हाथों लिया. गौरतलब है कि चन्द्रयान-02 की लैंडिग पर ममता बनर्जी ने बयान देते हुए कहा था कि आर्थिक मंदी से देश का ध्यान भटकाने के लिए लैंडिग का ज्यादा प्रचार किया जा रहा है, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि यह मूर्खतापूर्ण बयान है.

ये भी पढ़ें -
वित्त मंत्री का बड़ा बयान 2014 से नहीं बढ़ी है महंगाई, लोगों का सवाल उठाना गलत
चंद्रयान-2 : जानिए 15 मिनट में कैसे रास्ते से भटक गया इसरो का लैंडर विक्रम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...