लाइव टीवी

पेंशन घोटाले पर कैलाश विजयवर्गीय के तीखे बोल, कमलनाथ सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 8, 2019, 12:37 PM IST
पेंशन घोटाले पर कैलाश विजयवर्गीय के तीखे बोल, कमलनाथ सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
दिग्विजय के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय की तीखी टिप्पणी

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP General secratory Kailash vijayvargiya) ने पेंशन घोटाले (Pension Scam) को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बयान पर तीखे शब्दों में पलटवार किया. विजयवर्गीय ने प्रदेश सरकार पर किसानों के पैसे (Farmer money) को लेकर करप्शन (Corruption) का आरोप लगाया.

  • Share this:
इंदौर. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Bjp General Secratary Kailash Vijayvargiya) ने राज्य की कांग्रेस सरकार (Kamalnath Sarkar) पर किसानों के पैसों को लेकर भ्रष्टाचार (corruption) का आरोप लगाया. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा पेंशन घोटाले को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने तीखे शब्दों में पलटवार किया. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के पास माइनिंग, खनिज समेत विभिन्न विभागों की अवैध कमाई से बनाया गया नंबर 2 का पैसा है.

कांग्रेस पर बरसे विजयवर्गीय
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार पर आज बड़ा हमला करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के पास नम्बर 2 का पैसा है. ये पैसा शराब, अवैध माइनिंग और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट से अवैध कमाई से इकठ्ठा किया गया है. किसानों के हक का पैसा जो सरकारी खजाने में जमा होना था वो नेताओं के घर चला गया इसलिए किसानों को मुआवजा नहीं बंट पा रहा. बारिश से किसानों की फसल बर्बाद हो गई लेकिन सरकार अभी तक मुआवजे की व्यवस्था नहीं कर पाई है. नेता अपनी जेबें भरने में लगे हैं. किसानों की चिंता किसी को नहीं है.

वहीं पेंशन घोटाले को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार को खुली चुनौती देते हुए कहा कि सरकार को जो उखाड़ना हो उखाड़ ले, मैं चिंता नहीं करता. उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार किया. कल दिग्विजय सिंह ने दिल्ली में न्यूज18 से खास बातचीत में कहा था कि पेंशन घोटाले में कैलाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई होगी. उसी का जवाब कैलाश विजयवर्गीय ने आज दिया

News - आरएसएस के पथसंचलन में शामिल हुए कैलाश विजयवर्गीय
आरएसएस के पथसंचलन में शामिल हुए कैलाश विजयवर्गीय


राफेल का स्वागत
भारत को राफेल मिलने पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने स्वागत किया. उन्होंने कहा कि इससे भारत की सैन्य शक्ति मजबूत होगी, आज वायुसेना दिवस पर भारत को बड़ी सौगात मिली है. मोदीजी के इस कदम से सेना का मनोबल बढ़ेगामहापौर चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना
महापौर का चुनाव सीधे तौर पर न कराए जाने के अध्यादेश को लेकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये अध्यादेश लाकर कांग्रेस अपने नेता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के विचारों हत्या कर रही है. पूर्व पीएम राजीव गांधी के विचार थे कि पंचायती राज सशक्त हो, नगरीय निकाय मजबूत हो. सरकार का ये फैसला डेमोक्रेसी के भी खिलाफ है. राज्यपाल को अध्यादेश लौटाना ही चाहिए. विजयवर्गीय आज इंदौर में आरएसएस के पथ संचलन में भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें -
विजयादशमी पर मोहन भागवत बोले- मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं से संघ का लेना-देना नहीं, यह RSS को बदनाम की साजिश है
विजयदशमी पर भारत आ रहा राफेल विमान है बेहद खास, हुए हैं ये 6 बदलाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर