बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बोले - कांग्रेस में अगर पट्ठावाद खत्म हो जाएगा तो पार्टी ही नहीं रहेगी

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी.
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इसे कांग्रेस का पट्ठावाद बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अगर पट्ठावाद खत्म हो जाएगा तो कांग्रेस ही नहीं रहेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश विधानसभा ( MP Assembly by-election) की 28 सीटों पर हुआ उपचुनाव बदजुबानी के लिए भी याद रहेगा. चुनाव के नतीजे आ जाने के बाद अब भी भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच जुबानी जंग चल रही है. मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में हार के बाद कांग्रेस में संगठन स्तर पर फेरबदल की चर्चाओं पर बीजेपी ने एक बार फिर चुटकी ली है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इसे कांग्रेस का पट्ठावाद बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अगर पट्ठावाद खत्म हो जाएगा तो कांग्रेस ही नहीं रहेगी. कांग्रेस की पहचान ही पट्ठावाद है. वहीं इंदौर को एक से अधिक मंत्री मिलने के सवाल पर कहा कि ज्यादा मंत्री मिलने चाहिए. पहले भी दो-दो, तीन-तीन मंत्री इंदौर से रहे हैं.

कार्तिक जोशी को हरसंभव मदद का आश्वासन

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर कहा कि बॉलीवुड के नकली हीरो एक्सपोज हो गए. सुशान्त सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड का ड्रग माफिया सामने आ गया. उधर रनर कार्तिक जोशी की मदद को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वो लड़का टच में है. हमारे क्लब से जुड़ा हुआ है. हम क्लब की तरफ से भी मदद करेंगे. उसको आगे बढ़ने में किसी तरह की असुविधा नहीं होगी. यदि सरकारी स्तर पर मदद की जरूरत पड़ेगी तो भी दिलाएंगे.




आपको बता दें कि इंदौरी मिल्खा सिंह के नाम से मशहूर कार्तिक जोशी ने 39 घंटे में 262 किलोमीटर तक दौड़ने का रिकॉर्ड बनाया है. वह महज 19 साल की उम्र में देशभर में अपने कदमों की छाप छोड़ चुका है. लेकिन लॉकडाउन के चलते खेल बंद होने से उनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है. ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय ने मदद का आश्वासन दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज