श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भी ममता बनर्जी को याद करना नहीं भूले कैलाश विजयवर्गीय
Indore News in Hindi

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भी ममता बनर्जी को याद करना नहीं भूले कैलाश विजयवर्गीय
श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को किया याद

बीजेपी नेता (bjp leader) कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा आज जितना भी बंगाल (bengal)और पंजाब बचा हुआ है. यह डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की ही देन है.

  • Share this:
इंदौर.मौका तो था जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Shyama Prasad Mukherjee) की पुण्यतिथि का लेकिन यहां भी बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजनीति से नहीं उबर पाए. उन्होंने कहा बंगाल और पंजाब जितना भी बचा हुआ है वो डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की बदौलत. फिर भी ममता सरकार उन्हें याद नहीं करती.

आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि है. इंदौर में विजय नगर चौराहे पर सुबह बीजेपी के बड़े नेता जमा हुए. उन्होंने मुखर्जी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उन्हें याद करते हुए कहा वह भारतीय जनसंघ के पहले अध्यक्ष थे. आज भी उन्हीं से प्रेरणा लेकर पार्टी उनके बताए रास्ते पर चल रही है. कश्मीर से धारा 370 हटाना, सीएए लागू करना और देश से तीन तलाक को हटाना सहित तमाम ऐसे उदाहरण है.देश के वरिष्ठ नेताओ ने बेहद चतुराई से यह निर्णय लिए.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा आज जितना भी बंगाल और पंजाब बचा हुआ है. यह डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की ही देन है. बंग बचाओ आंदोलन के कारण ही बंगाल बचा है, फिर भी दुर्भाग्य की बात है कि वहां की सरकार ने उनका स्मरण नहीं किया. उन्हें स्मरण करना चाहिए.



बंगाल में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल
पश्चिम बंगाल में कोरोना के बढ़ते मरीजों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने  ममता सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा बंगाल में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा गई हैं. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को सुरक्षा के संसाधन नहीं मिल पा रहे हैं. हॉस्पिटल ने काम करना बंद कर दिया है. कई अस्पतालों ने ताला लगा लिया है. मजबूरी में बंगाल के लोगों को इलाज के लिए उत्तर प्रदेश जाना पड़ रहा है.  हालंकि लम्बे समय बाद आज मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है.वह देरी के साथ अब दुरुस्त आयी है.  उम्मीद है अब धीरे धीरे वहां के हालात भी स्थिर और सामान्य होंगे .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading