राहुल गांधी के श्रीनगर दौरे पर कैलाश विजयवर्गीय का हमला, बोले- कांग्रेस कर रही महापाप

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 25, 2019, 7:54 AM IST
राहुल गांधी के श्रीनगर दौरे पर कैलाश विजयवर्गीय का हमला, बोले- कांग्रेस कर रही महापाप
राहुल गांधी के श्रीनगर दौरे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने हमला बोला है. (फाइल फोटो)

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी और विपक्ष के अन्‍य नेताओं के श्रीनगर दौरे पर तल्‍ख टिप्‍पणी की है. उन्‍होंने कहा कि विपक्ष की यह राजनीति देशहित में नहीं है.

  • Share this:
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी और विपक्षी दलों के अन्‍य नेताओं के श्रीनगर (Srinagar) दौरे को लेकर सख्‍त बयान दिया है. विजयवर्गीय ने कहा कि देशहित के निर्णय में राजनीति नहीं की जानी चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और विपक्ष जिस तरह की राजनीति (Politics) कर रहे हैं, वह देशहित में नहीं है. उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी देने पर भी तंज कसा.

राहुल गांधी पर साधा निशाना

जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद कश्मीर घाटी की स्थिति का जायजा लेने के लिए श्रीनगर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और विपक्ष के अन्‍य नेताओं को प्रशासन ने शहर में जाने की अनुमति नहीं दी. अब इसपर सियासत लगातार गर्माती जा रही है, जिसको लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी और विपक्ष के अन्‍य नेता जिस तरीके की राजनीति कर रहे हैं, वह देशहित में नहीं है. कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'जवाहरलाल नेहरू (Jawahar Lal Nehru) ने जो गलती की थी, कांग्रेस भी उसी लाइन पर चलकर महापाप कर कर रही है.'

राहुल गांधी के श्रीनगर दौरे को लेकर गर्माई सियासत (फाइल फोटो)
राहुल गांधी के श्रीनगर दौरे को लेकर सियासत गर्मा गई है. (फाइल फोटो)


 ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी कसा तंज

कांग्रेस नेता (Congress leader) और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी देने पर विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि उनकी क्षमता का महाराष्ट्र में भी पता लग जाएगा. जनता को बार-बार गलतफहमी में नहीं रखा जा सकता और अब लोगों की गलतफहमी दूर हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय बोले- राहुल आउट, सोनिया नई बल्लेबाज और तैयार बैठी हैं प्रियंका
Loading...

यह भी पढ़ें-"शहीदों ने देखा था सपना कश्मीर भारत का अंग बने, पीएम मोदी ने पूरा कर दिखाया"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 7:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...