कैलाश विजयवर्गीय बोले- दिग्विजय सिंह ही बनेंगे MP कांग्रेस के अध्यक्ष

बीजेपी के महासचिव और वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 1, 2019, 2:10 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय बोले- दिग्विजय सिंह ही बनेंगे MP कांग्रेस के अध्यक्ष
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह बनेंगे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष. (फाइल फोटो)
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 1, 2019, 2:10 PM IST
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) शनिवार को इंदौर डिवीजनल क्रिकेट एसोसिएशन (Indore Divisional Cricket Association) की बैठक में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष (Congress State President) बनेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जो कुछ भी चल रहा है, दिग्विजय सिंह को पीसीसी अध्यक्ष बनाने के लिए ही चल रहा है. बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता ने कहा कि जैसे सोनिया गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनीं हैं, वैसे ही दिग्विजय सिंह भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे.

कैलाश विजयवर्गीय ने सिंधिया पर कसा तंज

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) पर भी तंज कसा और कहा, 'सिंधिया महाराष्ट्र (Maharashtra) और उत्तर प्रदेश की ही जिम्मेदारी संभालेंगे. मध्‍य प्रदेश से उन्हें बाहर रखा जाएगा.' वहीं, एनआरसी के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि असम में नहीं, बल्कि पूरे देश में एनआरसी (National Register of Citizens) लागू होना चाहिए और घुसपैठियों को बाहर करना ज़रूरी है. यह देश की आंतरिक सुरक्षा का मामला है.

6 ठी बार आईडीसीए के अध्यक्ष बने कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल हुए कैलाश विजयवर्गीय
इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल हुए कैलाश विजयवर्गीय.


गिरती जीडीपी (GDP) दर को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे विश्व में मंदी का दौर चल रहा है. कांग्रेस बताए उनके समय में जीडीपी दर कितनी थी, उनके समय तो अर्थव्यवस्था बदहाल हो गई थी.

शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल हुए थे, जहां उन्हें एक बार फिर निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया गया. कैलाश विजयवर्गीय वर्ष 2009 से लगातार 6 ठी बार आईडीसीए के अध्यक्ष चुने गए हैं. आईडीसीए में कैलाश विजयवर्गीय गुट का बहुमत है, जबकि सिंधिया गुट के 20 फीसदी सदस्य ही बचे हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें-  वर्चस्व की जंग: दिग्विजय सिंह की ब्रेक फास्ट Diplomacy से सिंधिया समर्थकों का किनारा

यह भी पढ़ें- देश की GDP गिर रही है लेकिन PM को है फिट इंडिया की फिक्र- दिग्विजय सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 7:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...