बैट से पिटाई मामला: कैलाश विजयवर्गीय ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कच्चे खिलाड़ी हैं...
Indore News in Hindi

बेटे आकाश के निगम अधिकारी को बैट से पिटाई मामले पर कैलाश विजयवर्गीय ने आकाश को कच्चा खिलाड़ी बताया. साथ ही कहा कि कमलनाथ सरकार दुश्मनी की भावना से काम कर रही है.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निगम अफसर की बैट से पिटाई करने के मामले में अपने बेटे और बीजेपी विधायक आकाश के साथ अधिकारियों को नसीहत दी है. कैलाश विजयवर्गीय ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आकाश और निगम अधिकारी दोनों पक्ष कच्चे खिलाड़ी हैं. ये बड़ा मुद्दा नहीं था लेकिन इसे बड़ा बना दिया गया.

अधिकारियों को इतना अहंकारी नहीं होना चाहिए
बेटे की जेल से रिहाई के बाद इंदौर पहुंचे विजयवर्गीय ने कहा कि पिछले दिनों हुई घटना से इंदौर की बदनामी हुई है. अधिकारियों को इतना अहंकारी नहीं होना चाहिए, उन्हें जनप्रतिनिधियों से बात करनी चाहिए. दोनों पक्ष इस बात को समझें ताकि दोबारा ऐसी घटना न हो. उन्होंने कहा कि मैं पार्षद, मेयर और विभागीय मंत्री रहा हूं. हम बारिश के दौरान किसी भी आवासीय भवन को ध्वस्त नहीं करते. यदि मकान तोड़ना अति आवश्यक हो तो वहां रहने वाले लोगों को धर्मशाला में रहने की व्यवस्था करनी चाहिए.

दुश्मनी की भावना से काम कर रही कमलनाथ सरकार 
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ सरकार दुश्मनी की भावना से काम कर रही है. आकाश विजयवर्गीय को भी जमानत न मिले, इसके लिए तमाम हथकंडे अपनाए गए. आकाश के खिलाफ जो मकड़जाल बुना गया, उससे राजनीतिक विद्वेष का पता लगता है. केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल और बीजेपी विधायक कमल पटेल के बेटों पर भी राजनीतिक विद्वेष से कार्रवाई की गई है.



आकाश का किया बचाव
आकाश का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि आकाश ने यदि झगड़ा भी किया तो किसी बिल्डर के लिए नहीं किया बल्कि गरीब परिवार और एक असहाय महिला की लड़ाई लड़ी. इतनी मानवीयता तो नगर निगम के अधिकारियों में भी होनी चाहिए. बहरहाल, इस घटना के बाद बीजेपी संगठन ने आकाश विजयवर्गीय पर लगाम लगा दी है. उनको मीडिया से चर्चा करने के लिए भी मना कर दिया है. जेल से रिहा होने के बाद आकाश पर सीआईडी भी नजर रख रही है.

ये भी पढ़ें- 

BJP के 3 पूर्व सांसदों की बढ़ेगी मुश्किल, EOW करेगा पूछताछ

केंद्र के 'आयुष्मान' के जवाब में MP में 'महाआयुष्मान'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading