कैलाश विजयवर्गीय बोले- राहुल आउट, सोनिया नई बल्लेबाज और तैयार बैठी हैं प्रियंका

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इंदौर में कहा, "राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आउट हुए, तो नई बल्लेबाज के रूप में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) आ गयीं और प्रियंका गांधी वाड्रा क्रिकेट पैड बांधकर बैठीं हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 11:03 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय बोले- राहुल आउट, सोनिया नई बल्लेबाज और तैयार बैठी हैं प्रियंका
राहुल गांधी आउट, सोनिया नई बल्लेबाज और क्रिकेट पैड बांधकर बैठीं प्रियंका गांधी: कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 11:03 PM IST
कांग्रेस संगठन में शीर्ष स्तर पर परिवारवाद बरकरार रहने का आरोप लगाते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर सोमवार को क्रिकेट की शब्दावली में तंज किया. कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इंदौर में कहा, "राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आउट हुए, तो नई बल्लेबाज के रूप में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) आ गयीं और प्रियंका गांधी वाड्रा क्रिकेट पैड बांधकर बैठीं हैं. ऐसा लगता है कि कांग्रेस अध्यक्ष का पद गांधी परिवार से बाहर जा ही नहीं सकता."

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सोनिया को अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के मामले में नौटंकी की गई और इस नियुक्ति से पहले करीब डेढ़ महीने तक आम लोगों के बीच संदेश गया कि पार्टी अध्यक्ष पद से राहुल के इस्तीफे के बाद कांग्रेस अपना नया प्रमुख नहीं ढूंढ पा रही है.

दिग्विजय ने दिया था ये बयान

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान द्वारा जवाहरलाल नेहरू को ‘अपराधी’ कहे जाने पर पलटवार करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने हालिया बयान में कहा है कि ‘शिवराज देश के प्रथम प्रधानमंत्री के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं हैं’. इस बयान को लेकर दिग्विजय पर हमला बोलते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "दिग्विजय सिंह जानते हैं कि देश में शिवराज सिंह चौहान के मुकाबले उनकी क्या स्थिति है. शिवराज विजेता हैं, जबकि दिग्विजय हारे हुए नेता हैं."

ये भी पढे़ं - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 9:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...