22 सीट जीतने का दावा करने वाले कमलनाथ 22 दिन सीएम रहेंगे या नहीं : कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम कमलनाथ पर लोकसभा चुनाव में 22 सीट जीतने के दावे पर तंज कसा और जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 20, 2019, 6:48 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 20, 2019, 6:48 PM IST
मध्यप्रदेश के इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम कमलनाथ पर लोकसभा चुनाव में 22 सीट जीतने के दावे पर तंज कसा और जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के बाद देखने होगा की कमलनाथ 22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं, इस पर भी प्रश्नचिन्ह है.

दरअसल रविवार को इंदौर में मतदान करने के लिए पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद कमलनाथ के मुख्यमंत्री बने रहने पर भी प्रश्नचिह्न लगा दिया. वहीं किसानों की कर्ज माफी पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने राज्य में सरकार आने से पहले 10 दिन में कर्ज माफी का वादा किया था और कर्ज माफी नहीं होने पर सीएम बदलने की बात कही थी. वही साध्वी के गोडसे वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि साध्वी ने माफी मांग ली, अब मामला खत्म होना चाहिए.



वहीं सीएम कमलनाथ को लेकर इस बयान पर कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कमलनाथ पांच वर्ष ही नहीं, बल्कि कांग्रेस की सरकार राज्य में अगले 15 साल तक कमलनाथ जी के नेतृत्व में रहेगी. वहीं कैलाश विजयवर्गीय पर तंज कसते हुए कहा कि विजयवर्गीय अपनी चिंता करें, क्योंकि आने वाली 23 मई के परिणाम के बाद उनका पश्चिम बंगाल के प्रभारी का पद जरूर खतरे में आ जाएगा.

यह भी देंखें-VIDEO: कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर की सड़कों पर दौड़ाई साइकिल

यह भी पढ़ें-नए ढ़ंग से सज रहा सीएम हाउस, जून के तीसरे सप्ताह में गृह प्रवेश करेंगे कमलनाथ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...