कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस पर निशाना, बोले- कमलनाथ के 'अहंकार' के कारण हो रहा उपचुनाव

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथऔर दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना.
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथऔर दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना.

Madhya Pradesh By Election 2020: शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि युवाओं को कांग्रेस में भविष्य नहीं दिख रहा. वे मोदी एक्सप्रेस में सवार हो रहें हैं.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के आखिरी दौर में कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उपचुनाव के लिए कमलनाथ का अंहकार जिम्मेदार है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के सम्मान को ठेस पहुंची तो सत्ता परिवर्तन हुआ. कमलनाथ अपने विधायकों को संभाल नहीं पाए. वे अहंकार में डूब गए थे, इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी को राहुल गांधी ने भी गलत बताया, लेकिन कमलनाथ का अहंकार इतना है कि अपने नेता के कहने पर भी उन्होंने माफी नहीं मांगी.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, कमलनाथ द्वारा जनता से की गई गद्दारी के कारण उनकी सरकार गई. कांग्रेस को कमलनाथ की चतुराई महंगी पड़ गई. कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को पीले चावल देते हुए कहा कि वो राम मंदिर दर्शन करने जाएं. राम मंदिर में दर्शन करने से उनके पाप धुल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Alwar: दूध माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 साल से कर रहे थे मिलावट का काम



राहुल गांधी पर साधा निशाना
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की चुनावी जनसभा में राहुल गांधी कहते हैं कि पीएम मोदी जवाब दें, चीनी सेना देश में कैसे घुस गई? वे तेजस्वी यादव के साथ मंच पर चीनी सेना को 1200 किलोमीटर अन्दर घुसा बताते हैं. राहुल गांधी गलत बयानबाजी करके सेना का मनोबल तोड़ रहे हैं. पुलवामा आतंकी हमले को पाकिस्तान के सांसद वहां की संसद में अपनी सफ़लता बताते है तो राहुल गांधी भारत में सेना का मनोबल गिराते है. वहीं कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा को भी आज उन्होंने इशारों-इशारों में जवाब दिया और कहा कि हमारी दुकान में लिखा हुआ है कि तीन तरह के लोगों पर दया करना चाहिए बच्चे,बूढ़े और पागल. विजयवर्गीय ने कहा कि जिनमें खुद्दारी थी वे कांग्रेस छोड़ भाजपा में आ गए. युवाओं को कांग्रेस में भविष्य नहीं दिख रहा. वे मोदी एक्सप्रेस में सवार हो रहें हैं. हम चाहते तो पहले ही सरकार गिरा सकते थे, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के कहने पर हमने ऐसा नहीं किया. कमल नाथ सरकार खुद कांग्रेसियों की नाराजगी से गिर गई.  इसमें भाजपा का कोई हाथ नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज