होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के इस नेता का उड़ाया मजाक, कहा- 'गर्लफ्रेंड कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती है

कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के इस नेता का उड़ाया मजाक, कहा- 'गर्लफ्रेंड कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती है

Madhya Pradesh News: कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

Madhya Pradesh News: कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

Indore News: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि विदेश में एक परिचित ने बोला कि ऐसा तो हमारे यहां होता है. गर्लफ्रेंड कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती है. सीएम नीतीश कुमार ने भी ऐसा ही किया. वह कभी भी किसी का भी साथ चुन लेते हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय लगभग 21 दिनों बाद विदेश से भारत लौटे. इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. यहां मीडिया से बात करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि अपने घर अपने शहर की बात ही अलग होती है. हालांकि विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें विदेश में भी भारत नजर आया. वहा भी जमकर भारत मां की जय और वंदे मातरम के नारे सुनने को मिले. इंदौर आकर मीडिया से बात करते हुए विजयवर्गीय ने बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि विदेश प्रवास के दौरान उन्हें वहां एक परिचित मिले थे. उन्होंने कहा था  कि ऐसा तो हमारे यहां होता है. गर्लफ्रेंड कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती है. सीएम नीतीश कुमार ने भी ऐसा ही किया. वह कभी भी किसी का भी साथ चुन लेते हैं.

मीडिया से पूछे गए सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर चुटकी ली. कांग्रेस के वापस सत्ता में आने के दावे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी की उम्र 75 से ऊपर हो गई है. उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. यह उनका टाइम पास है. इससे आसानी से टाइम पास हो जाता है. इसके साथ ही विजयवर्गीय ने कहा कि मैं उन्हें क्या सलाह दूं. वह 75 साल से अधिक है और 75 से  अधिक उम्र वाले आपकी सलाह मान ले यह भी जरूरी नहीं.

कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान

इस मौके पर विजयवर्गीय ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव को देश में तो धूम थी ही साथ ही विदेशों में भी जमकर धूम रही. वहां भारतीयों में काफी उत्साह था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को सभी स्वीकारते हैं. संसदीय बोर्ड में शिवराज को हटाने के मामले में कहा कि यह सतत चलने वाली प्रक्रिया है. इसे राजनैतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए. पार्टी में परिवर्तन होते रहते हैं. अब काफी नए लोगों को मौक़ा मिलेगा. उन्होंने सत्यनारायण जटिया के साथ की पुरानी यादों को ताजा करते हुए बधाई दी.

ये भी पढ़ें:  Rajasthan: पढ़ें दिल्ली दौरे पर CM अशोक गहलोत ने क्यों कहा-‘मेरा जादू परमानेंट है’

उन्होंने कहा जटिया उनके मेरे पुराने मित्र हैं. वह जमीनी कार्यकर्ता है. 1983 में मैंने पार्षद का चुनाव लड़ा था तो वे उज्जैन के सांसद  थे. उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई थी. उन्हें पांच वार्ड की जिम्मेदारी दी गई थी. वह सभी पांच वार्ड जीते थे. वह लेडीज साइकिल से सुबह होते ही निकल जाते थे. लगातार काम करते थे. वह बेहद जमीने कार्यकर्ता है, इसलिए उन्हें पार्टी ने मौक़ा दिया और उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है. विजयवर्गीय ने बीते दिनों संगठनात्मक परिवर्तन पर कहा कि वह अब भी बंगाल के प्रभारी है, न जाने यह बात कहा से आयी कि  बंगाल प्रभार मुझसे वापस ले लिया. मुझे अब भी वहा से मुक्त नहीं किया गया है. वहां का प्रभार अब भी मेरे पास है.

Tags: CM Nitish Kumar, Indore news, Kailash vijayvargiya, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर