लाइव टीवी

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को राफेल पर घेरा, TWITTER पर ली चुटकी

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 14, 2019, 12:28 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को राफेल पर घेरा, TWITTER पर ली चुटकी
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर हमला बोला

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) ने एक ट्वीट (Tweet) कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने एक चुनावी सभा में राहुल गांधी द्वारा राफेल मामले को उठाने पर पलटवार किया है.

  • Share this:
मुंबई. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) में चुनाव प्रचार (Election campaign) के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर एक तीखा ट्वीट किया है. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा मुंबई (Mumbai) की सभा में राफेल मामले को उठाने को लेकर पलटवार किया. कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी को कांग्रेस का कॉमेडियन बताया. उन्होंने कहा कि पहले उन्हें राफेल पर दिक्कत थी, अब राफेल की पूजा को लेकर भी आपत्ति है.

राफेल को लेकर पलटवार
बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को लेकर कड़ा ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, 'राहुल गांधी कांग्रेस के स्टैंडिंग कॉमेडियन हैं, और उनका तोता रटंत अभी भी चालू है. विजयवर्गीय ने लिखा कि चुनावी रैलियों में भी उनका राग राफेल चलता रहा. पहले उन्हें राफेल की खरीदी में खामियां दिखती थीं, अब उन्हें राफेल की पूजा पर भी आपत्ति है.'

Loading...


राहुल ने राफेल पर बोला था हमला
दरअसल कैलाश विजयवर्गीय राहुल गांधी के उस भाषण को लेकर टिप्पणी कर रहे थे जो उन्होंने मुंबई की चांदीवाली विधानसभा की एक रैली में दिया था. राहुल ने इस रैली में राफेल मामले पर चोरी का आरोप लगाते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के फ्रांस जाने पर भी टिप्पणी की थी.


दरअसल कांग्रेस का रुख राफेल मामले को लेकर शुरू से ही हमलावर रहा है. लोकसभा चुनावों में भी राहुल ने राफेल सौदे में अनियमितता को ही प्रमुखता से मुद्दा बनाया था.

ये भी पढ़ें -
नारायण राणे पर 'जंग' लड़ रही हैं BJP और शिवसेना, दी औकात दिखाने की धमकी
भारत से रेल लिंक-चीन से सड़क, एशिया के 2 महाशक्तियों का स्वागत क्यों कर रहा है नेपाल?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...