आयकर छापे पर बोले एमपी के गृह मंत्री- कमलनाथ की सेहत पर कोई फर्क नहीं
Indore News in Hindi

आयकर छापे पर बोले एमपी के गृह मंत्री- कमलनाथ की सेहत पर कोई फर्क नहीं
एमपी के गृह मंत्री बाला बच्चन (File Photo- News18)

कमलनाथ सरकार के गृह मंत्री बाला बच्चन ने आरोप लगाया है कि बदले की भावना के तहत मध्यप्रदेश में आयकर के छापे डाले गए हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी लोगों पर आयकर विभाग के छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश सरकार के गृह मंत्री बाला बच्चन ने आरोप लगाया है कि बदले की भावना के तहत मध्यप्रदेश में आयकर के छापे डाले गए हैं. उन्होंने कहा कि इससे मुख्यमंत्री कमलनाथ की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है.

पुलिस और सीआरपीएफ की टकराहट पर गृह मंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था के लिए राज्य पुलिस को भेजा गया था क्योंकि एमपी में लॉ एंड ऑर्डर बनाना हमारी जिम्मेदारी है. भ्रष्ट्राचार करने वालों पर भी हम कड़ी कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रवीण कक्कड़ और मिगलानी के पास कुछ नहीं मिला, वहीं अश्विन शर्मा ने खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है.

मुख्य चुनाव अधिकारी बोले- निर्वाचन आयोग को नहीं दी गई छापे की सूचना



बाला बच्चन का कहना है कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए छापों को वो मुद्दा बना रही है आयकर विभाग छापे के 42 घंटे बाद भी कोई जानकारी नही दे पाया है और जिस अश्विन शर्मा के यहां नगदी मिली हैं वो ख़ुद को बीजेपी का नेता बता रहा है. अब इस पर बीजेपी जवाब दे.
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां आयकर विभाग ने जबरदस्त छापा मारा है. कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के करीबी प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा के भोपाल स्थित घरों पर छापेमारी की गई है. करीब 40 घंटे तक चली छापामार कार्रवाई में करोड़ो रुपए मिलने की सूचना है, हालांकि अभी तक आयकर विभाग से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

यह पढ़ें- कमलनाथ के मंत्री ने कहा- भगवान राम के घराने के हैं दिग्विजय सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading