इंदौर में बोले CM शिवराज के पुत्र- पद की लालसा नहीं, काबिलियत होगी तो आगे बढ़ जाऊंगा

युवा कुंभ में कार्तिकेय ने कई बातें कहीं.

युवा कुंभ में कार्तिकेय ने कई बातें कहीं.

इंदौर में आयोजित युवा कुंभ में BJP के कई युवा नेताओं ने हिस्सा लिया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के बेटे कार्तिकेय ने अपने भाषण से ये जता दिया कि वे जमीन से जुड़े रहकर ही अपना काम करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 7:49 AM IST
  • Share this:
इंदौर. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के बेटे कार्तिकेय भी पिता की राह पर हैं. वे जमीन से जुड़े रहकर काम करना चाहते हैं.  कार्तिकेय (Kartikey Chouhan) ने कहा- ‘आप लोगों को लग रहा होगा मुख्यमंत्री का बेटा है, इसे क्या कमी है. यहां से खड़े होकर बात कर रहा है. हम लोगों को दूसरे भी काम हैं. लेकिन, मैं बता दूं कि मुझे पद की कोई लालसा नहीं. पावर किसी पद में नहीं, व्यक्ति में होता है. मुझमें काबिलियत होगी तो मैं अपने आप आगे बढ़ जाऊंगा.’

कार्तिकेय सिंह चौहान रविवार को अभय प्रशाल में आयोजित युवा कुंभ सम्मेलन में बोल रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि हम इतिहास उठाकर देख लें, जितने भी क्रांतिकारी थे, सभी युवा थे. आप स्वामी विवेकानंद को पढ़ेंगे तो जीवन के बारे में आपके विचार बदलेंगे. अगर आपकी जिंदगी में कठिनाई नहीं है तो आप गलत दिशा में हैं. कार्यक्रम में कार्तिकेय ने अपील की कि आप लोग किसी एक्सीडेंट को देखें तो घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दें. इससे आपको काफी शांति मिलेगी.

लातों के भूत बातों से नहीं मानते

कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर द ग्रेट खली भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि विधायक आकाश विजयवर्गीय मुझे बहुत पसंद हैं. मैंने उन्हें टीवी पर बैट मारते देखा था. वे छक्के मारते हैं. वो मेरे जैसे हैं, दुविधा में नहीं रहते, आर-पार की लड़ाई करते हैं. जो लोग बातों से नहीं मानते, उन्हें लातों से मारना होता है. खली ने मंच से भारत माता की जय के नारे लगवाए और कहा कि इतनी जोर से नारे लगाएं कि आवाज पाकिस्तान तक जाए.
नशे से दूर रहे युवा

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा युवाओं को नशे से दूर कर धर्म, समाज और रोजगार से जोड़ने की जरूरत है. कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी, सुदर्शन गुप्ता, गौरव रणदिवे, गोलू शुक्ला, जीतू जिराती सहित बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज