होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर झमेले में फंसे विक्की कौशल, थाने पहुंचा मामला

सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर झमेले में फंसे विक्की कौशल, थाने पहुंचा मामला

Indore Latest News: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के पति एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान मुश्किल में फंस सकते हैं...

Indore Latest News: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के पति एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान मुश्किल में फंस सकते हैं...

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan News: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के पति और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नई मुसीबत ...अधिक पढ़ें

इंदौर. बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पति और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इंदौर में शूटिंग के दौरान सारा अली खाना को जिस बाइक पर बैठकर घुमाया, वह फर्जी नंबर निकला. अब नंबर के असली मालिक ने थाने में शिकायत कर दी है. विक्की ने लुका-छिपी-2 फिल्म की शूटिंग के दौरान नकली नंबर की गाड़ी का इस्तेमाल किया था. वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर आरटीओ तक का कहना है कि फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया है. मामले में विस्तार से जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान शहर में ही हैं. उनका सारा को बाइक पर बैठाकर घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को जब एरोड्रम इलाके में रहने वाले जय सिंह यादव ने देखा तो वे चौंक गए. उनकी स्कूटी का नंबर विक्की की बाइक पर लगा था. इसके बाद यादव पुलिस के पास पहुंच गए और शिकायत कर दी. जय सिंह के बेटे रवि यादव ने बताया कि MP-09-UL-4872 उनकी स्कूटर का नंबर है. ये गाड़ी उन्होंने एरोड्रम स्थित शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी. उन्होंने बताया कि फिल्म वालों ने कैसे मेरी स्कूटर का नंबर बाइक पर लगाया. उस गाड़ी से कुछ घटना-दुर्घटना हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा, फंसूंगा तो मैं ही.

फिल्म निर्माताओं ने गलत किया- आरटीओ

दूसरी ओर, इंदौर आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी का कहना है कि फिल्म बनाने वालों ने यह गलत काम किया. किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति चाह कर भीउपयोग नहीं कर सकता. चाहे वाहन स्वामी खुद की सहमति भी प्रदान कर दे. इस मामले की जानकारी मिली है. इसकी विस्तार से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल फिल्म के इस सीन को लेकर विक्की कौशल और फिल्म डायरेक्टर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि, अब स्कूटर मालिक खुद पुलिस की शरण में पहुंच गया है और आरटीओ दफ्तर में भी शिकायत की है.

Tags: Indore news, Katrina kaif, Mp news, Sara Ali Khan, Vicky Kaushal

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें