होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

किन्नर के साथ रहता था दूसरा बॉयफ्रेंड, पहले प्रेमी को खटकने लगा दोनों का साथ, फिर...

किन्नर के साथ रहता था दूसरा बॉयफ्रेंड, पहले प्रेमी को खटकने लगा दोनों का साथ, फिर...

MP News: इंदौर में किन्नर के पहले प्रेमी ने दूसरे लवर की बेहरमी से हत्या कर दी.

MP News: इंदौर में किन्नर के पहले प्रेमी ने दूसरे लवर की बेहरमी से हत्या कर दी.

Indore Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर (Indore News) में एक किन्नर से प्रेम प्रसंग के चलते युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. दरअसल, किन्नर अपने दूसरे प्रेमी के साथ रह रही थी. इस बात की भनक उसके पहले प्रेमी के लग गई. उसे दोनों का साथ में रहना पसंद नहीं था. फिर एक दिन आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें युवक की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वााल मामला सामने आया है. द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की आस्था पैलेस कॉलोनी में किन्नर से प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. किन्नर के पहले प्रेमी ने दूसरे लवर को चाकू से ऐसा मारा की उसकी जान चली गई. चाकूबाजी में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. फिलहाल हत्या के इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दरअसल इंदौर के द्वारका पूरी थाना क्षेत्र के आस्था पैलेस में किन्नर कल्पना के प्रेमी अभिषेक को पहले प्रेमी बंटी यादव और गोपाल काल ने चाकू मारकर घायल कर दिया था.

वारदात के बाद शुक्रवार शाम अभिषेक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं द्वारकापुरी थाना प्रभारी ने बताया कि पहले आरोपी बंटी यादव कल्पना किन्नर के साथ रहता था. उसके बाद मृतक अभिषेक कल्पना किन्नर के साथ रहने लगा था जो कि बंटी यादव को पसंद नहीं आ रहा था.

चाकू से हमला कर की हत्या

इसके बाद बंटी यादव और गोपाल काला ने शुक्रवार दोपहर अभिषेक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था. शुक्रवार शाम अभिषेख की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही पुलिस ने दोनों आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर