• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Indore: देवांशु की हत्या लड़की ने नहीं ‘जोया’ ने की, ऐसे किया पीछा और घोंप दिया चाकू, जानिए पूरा मामला

Indore: देवांशु की हत्या लड़की ने नहीं ‘जोया’ ने की, ऐसे किया पीछा और घोंप दिया चाकू, जानिए पूरा मामला

इंदौर की किन्नर जोया ने साथियों के साथ देवांशु को लूटा और उसकी जान ले ली. (File)

इंदौर की किन्नर जोया ने साथियों के साथ देवांशु को लूटा और उसकी जान ले ली. (File)

Madhya Pradesh: एमपी के इंदौर से बड़ी खबर है. यहां रियल इस्टेट के सेल्स मैनेजर देवांशु की हत्या में पुलिस ने खुलासा किया है. उसकी हत्या किसी लड़की ने नहीं, बल्कि किन्नर जोया ने की थी. उसने और उसके साथियों ने लूट के इरादे से देवांशु को आवाज दी थी और विरोध करने पर चाकू मार दिया.

  • Share this:

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में हाल ही में हुए देवाशुं हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. हत्या में किसी लड़की का नहीं, बल्कि किन्नर का हाथ है. उसने अपने साथियों के साथ लूट के इरादे से रियल एस्टेट कंपनी के सेल्स डायरेक्टर देवांशु को आवाज दी थी, और जब उसने लूट का विरोध किया तो चाकू मार दिया था. पुलिस ने मृतक के दोस्त और उस वक्त गाड़ी चला रहे सतीश को क्लीन चिट दे दी.

जानकारी के मुताबिक, इस हत्याकांड से पुलिस काफी परेशान हो गई थी. जांच के दौरान पुलिस ने मौके पर लगे CCTV कैमरों के फूटेज खंगाले. इसमें किन्नर जोया और उसके साथी अल्लू व अलीम देखे गए. पुलिस ने गुरुवार देर रात तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपी आजाद नगर में रहते हैं.

पहले किया पीछा फिर की लूटपाट

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब 2 बजे यह घटना सत्य साईं चौराहे और बांबे हॉस्पिटल के बीच घटी. रीवा का रहने वाला देवांशु अपने दोस्त सतीश के साथ घर जा रहा था. दोनों एमआर3 इलाके में किराए से रहते थे. इस बीच किन्नर  जोया, अल्लू और अलीम ने स्कीम नंबर 78 से दोनों दोस्तों का पीछा किया. उन्हें रास्ते में रोका और लूटपाट शुरू कर दी. आरोपियों ने देवांशु की चेन लूट ली.

नशे में थो दोनों दोस्त

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त देवांशु और सतीश नशे में थे. जब वे अपने किसी तीसरे दोस्त को छोड़कर लौट रहे तब बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. घटना के बाद सतीश घबरा गया था. उसने पुलिस को बताया कि दो लोग कह रहे थे कि लड़की को साथ ले जाओ. लेकिन, जब हमने मना किया तो पहले मारा, फिर चाकू से हमला किया और फिर चैन लूट ली. सतीश ने बताया कि चाकू लगने से देवांशु घायल हो गया था. उसे मैं कमरे पर अपने साथ ले गया और सुला दिया. अगले दिन गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सतीश की बात सुनकर उस पर शक किया और उसे हिरासत में ले लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज