विजयवर्गीय के पोस्टर पर कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा- बीजेपी के ‘टाइगर’ को दबोचने की तैयारी

कैलाश विजयवर्गीय की ममता बनर्जी की टाइगर वाली होर्डिंग को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने चुटकी लेते हुए कहा है-बीजेपी के ‘टाइगर’ को दबोचने की तैयारी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 11, 2019, 4:45 PM IST
विजयवर्गीय के पोस्टर पर कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा- बीजेपी के ‘टाइगर’ को दबोचने की तैयारी
कैलाश विजयवर्गीय की यह होर्डिंग सुर्खियों में है
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 11, 2019, 4:45 PM IST
पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी और म​हासचिव कैलाश विजयवर्गीय की ममता बनर्जी की टाइगर वाली होर्डिंग को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने चुटकी लेते हुए कहा है-बीजेपी के ‘टाइगर’ को दबोचने की तैयारी. नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी बांहों में जो टाइगर दबा रखा है, उसके लिए लोग कह रहे हैं कि ममता जी की फोटो जानबूझकर लगा रखी है. उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा है कि कैलाश विजयवर्गीय का लक्ष्य तो शोले के ठाकुर भाजपा के टाइगर को दबोचना है. उन्होंने कहा​ कि यही वजह है कि बार—बार कहा जा रहा है कि 'टाइगर अभी जिंदा है.'

ये है मामला



पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जीत का परचम लहराने वाले कैलाश विजयवर्गीय के मंगलवार को अपने गृह नगर इंदौर लौटने पर उनके समर्थकों ने अनोखे अंदाज में स्वागत किया. कैलाश विजयवर्गीय के स्वागत के लिए लगाया गया एक होर्डिंग सुर्खियों में है. एयरपोर्ट से शहर को जोड़ने वाले रास्ते में लगे इस होर्डिंग में कैलाश विजयवर्गीय एक तेंदुए का गला पकड़कर हंसते हुए दिख दे रहे हैं.

कैलाश समर्थकों ने इस तस्वीर पर तेंदुए के चेहरे की जगह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर लगा दी है. जाहिर है कि ये पोस्टर इलाके से गुजरने वाले हर शख्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

कैलाश विजयवर्गीय को बताया बंगाल टाइगर

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में बीजेपी को लोकसभा चुनाव में 18 सीटें मिली है. वर्ष 2014 के चुनाव में बीजेपी को सिर्फ दो ही सीटें मिली थी. जाहिर है कि पिछले 5 वर्ष में 2 सीटों से लेकर 18 सीटों तक के इस सफर में कैलाश विजयवर्गीय की अहम भूमिका रही है. इसी उपलब्धि को देखते हुए समर्थकों ने उन्हें खुश करने के लिए विजयवर्गीय समर्थकों ने ये पोस्टर लगाया है.

समर्थकों ने यह पोस्टर लगाकर कैलाश विजयवर्गीय को बंगाल टाइगर के रूप में पेश किया है. इसके साथ ही ये बताने की कोशिश की है कि जिस राज्य में ममता बनर्जी जैसी तेजतर्रार नेत्री की तूती बोलती थी वहां भी कमल खिलाने का माद्दा कैलाश विजवर्गीय में है.
Loading...

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के नौगांव का तापमान 49 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा

भीषण गर्मी और लू ने ली 3 तीर्थयात्रियों की जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...