होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /प्लास्टिक फैक्ट्री में काम के लिए हुआ खून खराबा, 1 मजदूर की हत्या दूसरा घायल

प्लास्टिक फैक्ट्री में काम के लिए हुआ खून खराबा, 1 मजदूर की हत्या दूसरा घायल

Labour Murder in Indore. पालदा की प्लास्टिक फैक्ट्री में सुबह की पाली में विवाद के बाद एक मजदूर की हत्या कर दी गयी.

Labour Murder in Indore. पालदा की प्लास्टिक फैक्ट्री में सुबह की पाली में विवाद के बाद एक मजदूर की हत्या कर दी गयी.

Indore Crime News. मजदूरों के बीच झगड़े और हत्या की ये वारदात भंवरकुआ इलाके की पालदा में प्लास्टिक फ़ैक्ट्री में हुई. यह ...अधिक पढ़ें

इंदौर. इंदौर में आज एक प्लास्टिक फैक्ट्री (Plastic Factory) में विवाद के बाद एक मजदूर की हत्या कर दी गयी. झगड़ा पुराना था जो आज फिर भड़क उठा. दो मजदूर भाइयों ने मिलकर तीसरे मजदूर की हत्या (Murder) कर दी.

मजदूरों के बीच झगड़े और हत्या की ये वारदात भंवरकुआ इलाके की पालदा में प्लास्टिक फ़ैक्ट्री में हुई. यहां काम करने वाले मजदूरों  के दो गुटों के बीच विवाद हो गया. इसमें दो भाइयों ने मिलकर एक मजदूर की हत्या कर दी. मृतक का नाम दीपक यादव है.

काम के लिए झगड़ा
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पिछले कुछ समय से मृतक दीपक यादव और हमलावरों के बीच विवाद चल रहा था. कुछ समय पहले दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी. उसी का बदला लेने की नियत से आरोपी बुधवार सुबह हथियारों से लेस होकर आए और दीपक पर टूट पड़े. उसकी वहीं मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हमलावरों की पहचान पुलिस ने कर ली है. उन्हें पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम रवाना कर दी गयी हैं.

ये भी पढ़ें- नियुक्तियों पर विवाद के बाद मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस कार्यकारिणी भंग, 4 उपाध्यक्ष बनी रहेंगी

मजदूर की हत्या
प्लास्टिक फैक्ट्री में आज काम को लेकर मजदूरों में कहासुनी हुई और फिर खूनी संघर्ष हुआ. बताया जा रहा है फैक्ट्री में काम करने वाले ऑपरेटर से काम को लेकर मजदूरों का विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि दीपक पर रवि और राहुल नाम के मजदूरों ने चाकू से हमला बोल दिया. इस हमले में दीपक की जान चली गई. इसमें अमित नाम का एक अन्य मजदूर घायल हो गया. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी.

Tags: Indore crime, Indore News Update, Murder case

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें