इंदौर : फिल्मी अंदाज में बिजली बंद कर घर में घुसे बदमाश, युवक की चाकू से गोदकर हत्या

पुलिस का अनुमान है कि किसी रंजिश में हत्या की गयी है.(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
पुलिस का अनुमान है कि किसी रंजिश में हत्या की गयी है.(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

बदमाश घर से भली भांति परिचित थे.उन्हें जानकारी थी कि बिजली (Power cut) कहा से बंद होती है.हत्यारों (Murder) की तलाश के लिए अलग अलग ठिकानों पर छापा मारा जा रहा है.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर के चंदन नगर थाना इलाके में बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी. बीच बचाव करने आए पिता पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गए.बदमाशों ने हमला करने से पहले युवक के घर की बिजली (Power) काट दी और फिर अंधेरे में घुसकर खून खराबा कर दिया. युवक की मौत हो जाने के कारण हमलावरों और हमले की वजह पता नहीं चल पायी है.

इंदौर की गोवर्धन पैलेस कॉलोनी में रहने वाला अभिषेक नाम का युवक और उसके पिता अपने ही घर में खून से लथपथ मिले थे. मोहल्ले के ही लोगों ने उन्हें जल्दी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत नाजु़क होने के कारण अभिषेक को एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.अभिषेक पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला किया था.

पेशे से मज़दूर था युवक
अभिषेक पेशे से मजदूर था. आम दिनों की तरह रविवार रात भी वह अपने परिवार के साथ खाना खा रहा था. उसी दौरान अचानक उसके घर की बिजली चली गई. परिवार के लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही कुछ बदमाश घर में दाखिल हुए और अभिषेक पर चाकू और डंडे से हमला बोल दिया. पिता उसे बचाने के लिए दौड़े तो बदमाशों ने उन पर भी हमला बोल दिया. अभिषेक की चीख सुनकर इलाके के लोग इकट्ठा हो गए और गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लेकर गए. लेकिन उसे बचाया नही जा सका.अभिषेक के पिता की हालत खतरे से बाहर है.
बदमाशों का सुराग नहीं


अभिषेक की मौत हो जाने के कारण ये पता ही नहीं चल सका कि हत्यारे कौन थे और उन्होंने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया. आशंका है कि किसी पुरानी रंजिश के कारण बदमाशों ने युवक की ह्त्या कर दी. इलाके में सीसीटीव्ही नही होने की वजह से संदेहियों के हुलिया के बारे में भी जानकारी नहीं मिल पायी है.

पुलिस का बयान
चंदन नगर थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर के मुताबिक़ गोवर्धन पैलेस कॉलोनी में देर रात अभिषेक पर कुछ बदमाशों ने हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने घर में घुसने से पहले घर की बिजली बंद कर दी थी. पुलिस को इसके पीछे किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है. बदमाश घर से भली भांति परिचित थे.उन्हें जानकारी थी कि बिजली कहा से बंद होती है.हत्यारों की तलाश के लिए अलग अलग ठिकानों पर छापा मारा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज