होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

Crime Update: लेडी डॉन के इशारों पर नाचने वाले 2 लुटेरे गिरफ्तार, खोला ये खतरनाक राज

Crime Update: लेडी डॉन के इशारों पर नाचने वाले 2 लुटेरे गिरफ्तार, खोला ये खतरनाक राज

Indore News: इंदौर पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस को लेडी डॉन की तलाश है.

Indore News: इंदौर पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस को लेडी डॉन की तलाश है.

MP Crime News: इंदौर पुलिस उस वक्त हैरान रह गई, जब उसके हाथ दो लुटेरे लगे. ये दोनों लुटेरे एक लेडी डॉन के इशारों पर काम करते हैं. सभी ने मिलकर गिरोह बनाया है. ये गिरोह राहगीरों से मारपीट कर उनसे लूटपाट करता है. पुलिस ने आरोपियों से बड़ी मात्रा में मोबाइल बरामद किए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अब लड़की की तलाश कर रही है. पुलिस के पास उस लड़की का वायरल वीडियो भी है. इसमें वह हथियारों के साथ तस्वीरें शेयर कर रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के बाद और बड़े खुलासे कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर पुलिस ने लेडी डॉन के इशारों पर नाचने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इस लेडी डॉन के हथियारों के साथ कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अब पुलिस इन लुटेरों से पूछताछ के साथ-साथ आरोपी लड़की की तलाश कर रही है. पुलिस ने आरोपियों से 12 से भी अधिक लूट की वारदातों का खुलासा किया है. आरोपियों से पुलिस ने 18 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. आरोपी नशा और महंगे शौक पूरा करने के लिए अपराध करते थे. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

गौरतलब है कि संयोगितागंज थाना पुलिस ने जिस गिरोह का पर्दाफाश किया, उसने शहर में मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दिया है. दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उनके गिरोह ने एमआईजी, नौलखा और विजय नगर सहित कई इलाकों में राहगीरों से मारपीट की और लूट को अंजाम दिया. दोनों आदतन अपराधी हैं और दो अन्य साथियों पर भी कई मामले दर्ज हैं. उनके दोनों साथी फिलहाल जेल में हैं. पुलिस ने बताया कि अब आरोपियों का सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाला जा रहा है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट से कई बातों का खुलासा होने की उम्मीद है.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं आरोपी
गौरतलब है कि शहर की एक लड़की के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इनमें वह हथियारों के साथ तस्वीरें शेयर कर रही है. वह और उसका प्रेमी बाकायदा विवादित तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और पुलिस को चुनौती देते हैं. ये वीडियो जब पुलिस के पास पहुंचे तो उसके कान खड़े हो गए. पुलिस ने इनकी तलाश में टीमें गठित कीं और मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया. इस बीच पुलिस को लेडी डॉन के गिरोह के रोहित काला और सनी यादव का पता चल गया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों ने खोला राज
रोहित काला और सनी यादव ने बताया कि वे आदतन अपराधी हैं और अक्सर राहगीरों से लूट करते हैं. उन्होंने पुलिस के आगे एक दर्जन से ज्यादा वारदातें कबूल कीं. पुलिस ने उनके पास से 18 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें नशा और महंगे शौक हैं. इन्हें पूरा करने के लिए वे लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर