होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बैंक ऑफ न्यूयॉर्क की अफसर की लाश फंदे पर लटकी मिली, लिव इन पार्टनर बोला-मुझे कुछ नहीं पता

बैंक ऑफ न्यूयॉर्क की अफसर की लाश फंदे पर लटकी मिली, लिव इन पार्टनर बोला-मुझे कुछ नहीं पता

Indore Suicide Case. बैंक ऑफिसर सुसाइड केस में मामला हत्या का है या आत्महत्या का पुलिस दोनों ऐंगल से जाच कर रही है.

Indore Suicide Case. बैंक ऑफिसर सुसाइड केस में मामला हत्या का है या आत्महत्या का पुलिस दोनों ऐंगल से जाच कर रही है.

Indore Crime News. इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में स्थित पॉश कॉलोनी शालीमार टाउनशिप में शगुन नाम युवती की लाश फांसी पर ...अधिक पढ़ें

इंदौर. बैंक ऑफ न्यूयार्क (Bank of New York) की अफसर की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. उसकी लाश घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली. पुलिस पहली नजर में आत्महत्या का केस मान रही है. मामला प्यार-मोहब्बत का लग रहा है. वो लिव इन में रहती था.

इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में स्थित पॉश कॉलोनी शालीमार टाउनशिप में शगुन नाम युवती की लाश फांसी पर मिली. मृतका बैंक ऑफ़ न्यूयार्क की पुणे ब्रांच में सहायक मैनेजर के पद पर पदस्थ थी. वो मूलतः दिल्ली की रहने वाली थी. कोरोना संक्रमण की वजह से फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रही थी. इंदौर में अपने प्रेमी के साथ लिव इन में थी.

लवर से हुआ था झगड़ा
जानकारी मिली है कि युवती इंदौर में ही रहने वाले अक्षय भाटिया के साथ रहती थी. दो दिन पहले शगुन का किसी बात को लेकर अक्षय से विवाद हुआ था. उस वक़्त से ही वह नाराज चल रही थी और अब उसकी लाश मिली. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मूल रूप से  दिल्ली की रहने वाली शगुन सचदेवा और अक्षय भाटिया के बीच प्रेम संबंध थे. शगुन अक्षय के साथ ही इंदौर में लिव इन रिलेशन में रहती थी. आज उसकी लाश घर पर ही फांसी के फंदे पर मिली. पुलिस ने मौके पर पड़ताल की लेकिन कोई सुसाइड नोट अथवा अन्य कोई खास साक्ष्य नहीं मिला. पुलिस ने युवती का मोबाइल जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें-शर्मनाक : एक दिन के नवजात शिशु को जिंदा दफनाया, ऊपर रख दिये पत्थर और कांटे, तभी…

सैन्य अफसर की बैठी
जानकारी मिली है कि मूल रूप से दिल्ली से रहने वाली शगुन एक सैन्य अफसर की बेटी थी. हालांकि इसकी अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. शगुन बैंक अफसर थी. फ़िलहाल वर्क फ्रॉम होम में  प्रेमी के साथ इंदौर रहकर काम कर रही थी. कुछ समय से युवती प्रेमी अक्षय को पुणे शिफ्ट होने के लिए कह रही थी. इसी बात पर दो दिन पहले दोनों में झगड़ा हुआ था. बुधवार रात भी इस पर दोनों के बीच नोंकझोंक हुई थी. अक्षय का कहना है कि वो दूसरे कमरे में सोने चला गया. उसके बाद सुबह फांसी पर उसकी लाश मिली.

ये भी पढ़ें- अजब संजोग! शिवरात्रि से पहले 5 फीट ऊंचे पेड़ पर एक महीने से रोज दर्शन दे रहे नागराज, PHOTOS

लिव इन में थी बैंक अफसर
अक्षय फिलहाल कुछ काम नहीं कर रहा. वह अपना व्यापार स्थिर करना चाह रहा था, जबकि  युवती अक्षय के साथ पुणे शिफ्ट होना चाह रही थी. निरंतर इसी बात पर विवाद होते थे. युवती के परिवार ने भी कई बार समझाया. लेकिन अक्षय अपने माता पिता को छोड़ कर बाहर नहीं जाना चाहता था. मृतका के परिवार के ब्यान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. है

पुलिस का बयान
पुलिस के मुताबिक़ लसूड़िया थाना इलाके में स्थित शालीमार टाउनशिप में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है. तकनीकी जांच की जाएगी. पीएम रिपोर्ट और अन्य साक्ष्य और बयानों के आधार पर जांच की दिशा तय की जाएगी. यदि कोई दोषी  होता है तो कार्यवाही की  जाएगी.

Tags: Indore crime, Madhya pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें