लाइव टीवी

निलंबित सहकारिता उपायुक्त पर महिला सहयोगी ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का केस, अफसर फरार
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 28, 2020, 6:49 PM IST
निलंबित सहकारिता उपायुक्त पर महिला सहयोगी ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का केस, अफसर फरार
महिला अफसर ने शिकायत में कहा है कि राजेश कुमार वर्ष 2018 से उसे परेशान कर रहे थे. विभागीय कर्मचारी होने का नाजायज़ फायदा उठाया जा रहा है.

महिला अफसर ने शिकायत में कहा है कि राजेश कुमार वर्ष 2018 से उसे परेशान कर रहे थे. विभागीय कर्मचारी होने का नाजायज़ फायदा उठाया जा रहा है.

  • Share this:
इंदौर.सहकारिता विभाग में उपायुक्त (Deputy Commissioner) पद पर रहे राजेश कुमार क्षत्री के खिलाफ इंदौर (indore) के एमजी रोड थाना पुलिस (police) ने छेड़छाड़ (Molestation) सहित गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. एक महिला अफसर (lady officer) की शिकायत पर पुलिस ने ये केस दर्ज किया. क्षत्री फिलहाल फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

पिछले दिनों महिला अफसर की शिकायत के बाद ही सहकारिता विभाग में उपायुक्त रहे राजेश कुमार क्षत्री को निलंबित किया गया था. अब महिला ने पुलिस के वरिष्ठ अफसरों से पूर्व उपायुक्त की शिकायत की.जिसके बाद एमजी रोड थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर राजेश कुमार को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह दबिश दी. लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

महिला सहयोगी ने की शिकायत
महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद निलंबित उपायुक्त राजेश कुमार क्षत्री की मुश्किलें अब और बढ़ रही हैं. विभागीय कार्रवाई के बाद अब उन्हें कानूनी कार्रवाई से भी जूझना पड़ेगा. महिला अफसर की शिकायत के बाद राजेश कुमार के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो गया है. हालांकि प्रकरण दर्ज होने की जानकारी मिलते ही क्षत्री फरार हो गया. महिला अफसर ने शिकायत में कहा था कि राजेश कुमार वर्ष 2018 से उसे परेशान कर रहे हैं. विभागीय कर्मचारी होने का नाजायज़ फायदा उठाया जा रहा है.



पुलिस का बयान
डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक़ तत्कालीन सहकारिता उपायुक्त राजेश कुमार क्षत्री खिलाफ महिला अफसर ने ही शिकायत दर्ज कराई थी. उनकी शिकायत पर एमजी रोड थाना पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-मामा-मामी को चाकू से गोदा और फिर हत्या के आरोपी ने हवालात में फांसी लगा ली

BJP विधायक ने किया CAA का विरोध, कहा- धर्म के आधार पर मत बांटो, ये गलत है

 

lady officer lodged a case of molestation against suspended dt commissioner mpvs mpsg

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर