एकतरफा प्यार में चाकू से 22 वार कर की थी हत्या, कोर्ट ने इंजीनियर को सुनाई उम्रकैद

छात्रा ने दोस्ती खत्म की तो वह उससे बात करने उसके घर पहुंचा और मां के सामने छात्रा पर चाकू से 22 वार किए. बचाने आई मां पर भी उसने हमला किया था

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 9:16 PM IST
एकतरफा प्यार में चाकू से 22 वार कर की थी हत्या, कोर्ट ने इंजीनियर को सुनाई उम्रकैद
छात्रा की फाइल फोटो
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 9:16 PM IST
सितंबर 2016 में इंदौर के पलासिया क्षेत्र के गीता नगर में एकतरफा प्यार में छात्रा की चाकू से गोदकर हत्या करने वाले इंजीनियर को कोर्ट ने शनिवार को उम्रकैद की सजा सुनाई. आरोपी ने फेसबुक पर लड़की बन छात्रा से दोस्ती की थी.

इसके बाद छात्रा ने दोस्ती खत्म की तो वह उससे बात करने उसके घर पहुंचा और मां के सामने छात्रा पर चाकू से 22 वार किए. बचाने आई मां पर भी उसने हमला किया था. अभियोजन पक्ष ने फांसी की सजा की मांग की थी. कोर्ट ने घटना को विरल से विरलतम नहीं मानते हुए कहा उम्रकैद की सजा देना उचित होगा.

क्या था मामला
इंदौर के महू निवासी आरोपी साफ्टवेयर इंजीनियरिंग अमित उर्फ अथर्व पिता सुशील यादव ने 27 सितंबर 2016 को गीता नगर पलासिया स्थित कृष्णा अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहने वाली 12वीं की छात्रा प्रिया रावत पर चाकू से 22 वार किए थे. लोगों से बचने के लिए उसने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी, जिससे वह घायल हो गया था.

पुलिस पलासिया ने इलाज के दौरान ही उस पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी दर्शा दी थी. ठीक होने पर उसे कोर्ट में पेश किया गया था तभी से आरोपी जेल में है. शनिवार को अपर सत्र न्यायाधीश एमके शर्मा ने आरोपी को उम्रकैद, पांच हजार रुपए जुर्माना, मृतका की मां पर हमले के आरोप में एक वर्ष की कैद व एक हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई.

BJP को याद आए 'मिस कॉल सदस्य', अब फोन कर लेगी उनका हालचाल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर