Home /News /madhya-pradesh /

listed goon rape woman on the pretext of marriage and froce her daugher to physical intimacy nodps

पहले मां को प्रेमजाल में फंसाया, फिर बेटी के साथ करने लगा घिनौनी हरकत, आरोपी निकला लिस्टेड बदमाश

शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि आरोपी राकेश केसवानी पर पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं.

शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि आरोपी राकेश केसवानी पर पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं.

Indore Crime News: इंदौर में एक आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर उसका शोषण किया है. इतना ही नहीं आरोपी महिला की बेटी पर भी गलत नियत रखता था. पहले आरोपी ने महिला को प्रेम जाल में फंसाया और उसका शोषण करता रहा. इसके बाद महिला की बेटी के साथ संबंध बनाने को कहा. महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी महिला पर दबाव बनाने लगा और धमकी तक दे डाली. महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत की है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपी ने पहले महिला को प्रेम जाल में फंसाया और शादी का वादा कर उसके साथ संबंध बनाए. इसके कुछ ही समय बाद आरोपी शादी करने से मुकर गया. हालांकि महिला ने भी आरोपी को माफ कर उसे जाने दिया. लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी महिला की बेटी पर भी गलत नजर डालने लगा.

इतना ही नहीं आरोपी ने महिला की बेटी के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया. जब महिला ने इसको लेकर इंकार किया तो उसने दबाव डालना शुरू कर दिया. साथ ही महिला को धमकाने का भी काम किया. अब महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं में कई अपराध दर्ज हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आजाद नगर थाना क्षेत्र का है मामला

मामला इंदौर के आज़ाद नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने गुंडे राकेश के विरूद्ध दुष्कर्म समेत विभिन्न गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पीड़िता ने शिकायत की थी कि उसकी 2001 में शादी हुई थी. लेकिन उसका पति उसे छोड़कर चला गया. इस बीच राकेश नामक शख्स से उसका सम्पर्क हुआ. राकेश ने महिला के अकेलेपन का फायदा उठाया और उससे प्रेम का झूठा ढोंग रचने लगा. इतना ही नहीं उसके पीड़िता के साथ ही रहना शुरू कर दिया. राकेश ने महिला को विवाह करने का भरोसा दिलाया. लेकिन कुछ समय बाद वह पीड़िता को अकेला छोड़कर चला गया.

महिला ने आरोपी को एक बार किया माफ

पीड़िता ने उस वक़्त आरोपी को मांफी दे दी. लेकिन राकेश का जुल्म यही नहीं थमा, वह हाल ही में पीड़िता के घर पर अचानक पहुंच गया और पीड़िता की बेटी पर गलत नियत रखने लगा. आरोपी ने पीड़िता से इशारो ही इशारो में बेटी के साथ गलत करने को कहा. जब महिला ने इसको लेकर नाराजगी जताई तो आरोपी ने महिला को धमकी दे डाली. पीड़िता ने आरोपी के कृत्य की शिकायत आज़ाद नगर थाना पुलिस से की है.

पुलिस ने आरोपी राकेश केसवानी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि आरोपी राकेश केसवानी पर पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं. वह जूनी इंदौर थाना पुलिस का लिस्टेड बदमाश भी है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए अब जगह जगह दबिश दे रही है.

Tags: Indore news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर