Home /News /madhya-pradesh /

Lockdown: इंदौर में महंगी पड़ी Porsche की सवारी, पुलिस ने युवक से लगवाई उठक बैठक

Lockdown: इंदौर में महंगी पड़ी Porsche की सवारी, पुलिस ने युवक से लगवाई उठक बैठक

युवक को उठक बैठक लगवाता पुलिस का जवान

युवक को उठक बैठक लगवाता पुलिस का जवान

इंदौर में एक युवक 85 लाख की पॉर्श कार लेकर घूमने निकल पड़ा. उसने मास्क नहीं पहन रखी थी. पुलिस वाले ने उसे कान पकड़कर उठक बैठक लगवा दी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है

इंदौर. इंदौर में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक युवक को पॉर्श (Porsche) की सवारी महंगी पड़ गई. बिना मास्क के घूम रहे इस युवक से पुलिस ने उठक बैठक लगवाई और मास्क लगाकर चलने की हिदायत दी. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल हो रहा है.

कोरोना का हॉट स्पॉट बने इंदौर में एक युवक 85 लाख की पॉर्शे लग्जरी कार लेकर घूमने निकल पड़ा. इसे देखकर पुलिस कर्मियों की सांसे फूल गईं. गाड़ी जैसे ही चंद्रगुप्त मौर्य चौराहे पर पहुंची तो पुलिस ने उसे रोक लिया. युवक से पुलिस वाले ने मास्क नहीं लगाने कारण पूछा तो वह संतोषजनक जबाव नहीं दे पाया. फिर क्या था पुलिस ने सबक सिखाने के लिए युवक से बीच सड़क पर कान पकड़कर उठक बैठक लगवा दी और आगे से मास्क पहनने की हिदायत देकर छोड़ दिया.

उद्योगपति का बेटा है चालक

फरारी चलाने वाला युवक इंदौर के जाने माने उद्योगपति दीपक दरियानी का बेटा संस्कार दरियानी है. उसकी कार का नंबर एमपी 09 सीडब्ल्यू 0001 नंबर है. ये कार इंदौर में सांवेर रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित आशा कन्फेक्शनरी कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है जिसके मालिक दीपक दरियानी है. ये कंपनी चॉकलेट बनाने का कारोबार करती है.

porsche
युवक इंदौर के जाने माने उद्योगपति दीपक दरियानी का बेटा है.


युवक ने कहा- वह खाने का पैकेट बांट घर जा रहा था

​युवक का कहना है कि मैं खाने के पैकेट बांटकर घर जा रहा था. इस बीच पुलिस ने रोका तो मैने कार साइड में लगा ली, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने मेरी एक नहीं सुनी और बदतमीजी पर उतारू हो गए. पुलिस वाले मेरे साथ मारपीट पर उतारू हो गए. मुझसे उठक बैठक लगाने को कहा. पुलिसकर्मियों को मैंने बताया कि गाड़ी के अंदर मास्क रखी हुई है.

रोज 10 हजार खाने के पैकेट बंटवा रहे दरियानी

उद्योगपति दीपक दरियानी कोरोना के इस संकट के दौर में रोज खाने के 10 हजार पैकेट सप्लाई कर रहे हैं. ये खाना वो अपनी फैक्ट्री में ही बनवाते हैं और नगर निगम की मदद से जरूरतमंदों तक पहुंचाते हैं. वे कहते हैं ये कि बहुत कठिन समय है ऐसे में शहर का कोई व्यक्ति भूखा नहीं रहना चाहिए इसलिए वो इस सेवा के काम में लगे हुए हैं. इंदौर की गरीब जनता को प्रतिदिन भोजन उपलब्ध करवाने के लिए उन्होंने कमर कस रखी है. दीपक दरियानी की व्यवस्थाओं का जायजा लेने सांसद शंकर लालवानी भी बाणगंगा क्षेत्र स्थित उनकी फैक्ट्री में पहुंचे थे, जहां उन्होंने खाना बनाने में भी सहयोग किया था. वहीं दीपक दरियानी ने अपनी फैक्ट्री की एंबुलेंस भी गांधी मेडिकल कॉलेज को सौंप दी है. उसके साथ दो ड्राइवर भी दिए हैं.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया था दरियानी की फैक्ट्री का दौरा

अभी हाल ही में 29 फरवरी 2020 को तत्कालीन सीएम कमलनाथ ने दीपक दरियानी की चॉकलेट फैक्ट्री आशा कन्फेक्शनरी का दौरा किया था. इस दौरान उन्होने दरियानी परिवार की जमकर तारीफ भी की थी. उन्होने दीपक दरियानी को मध्य प्रदेश उद्योग जगत का बड़ा उदाहरण बताते हुए कहा था कि एमपी में बहुत सारे दीपक चाहिए, जिस तरह से दरियानी परिवार ने एक छोटे से कमरे में काम शुरू कर यहां तक पहुंचा है. उन्होंने बड़ी इंडस्ट्री खड़ी की है, उसी तरह और भी लोगो को आगे आकर मध्यप्रदेश में आर्थिक गतिविधियों को आगे बढ़ाना होगा.



पुलिस जवान की भी हो रही ताऱीफ

दरियाना के बेटा के इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग उस जवान की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं, जो इससे उठक बैठक लगवा रहा है क्योंकि चौराहे पर तैनात जवान लॉकडाउन के नियमों का उस युवक से सख्ती से पालन करवा रहा है और लोगों का एक तरह से संदेश दे रहा है कि कोरोना को हराने के लिए आप लोग बिना जरूरत के घर से मत निकलिए.

ये भी पढ़ें: COVID-19: लॉकडाउन में मलेरिया वर्कर ने रचाई शादी, मास्क पहन कर लिए फेरे

भोपाल कोर्ट: आरोपियों को पीएम केयर्स फंड में ₹20-20 हजार जमा कराने के दिए आदेश

Tags: Ferrari, Indore news, Lockdown, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर