Lok Sabha Election 2019: MP में चौकीदारों ने डाला वोट, बताई अपने मन की बात

चौकीदार धनीराम ने बीते दिनों कांग्रेस द्वारा लगाए गए चौकीदार चोर है के नारे पर कहा कि हर कोई चौकीदार नहीं बन सकता है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 3:58 PM IST
Lok Sabha Election 2019: MP में चौकीदारों ने डाला वोट, बताई अपने मन की बात
MP में चौकीदारों ने डाला वोट, बताई अपने मन की बात...
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 19, 2019, 3:58 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर लोकसभा क्षेत्र में न्यूज 18 ने चौकीदारों से खास बातचीत की, जिसमें उनके मन की बात जानने की कोशिश की गई. इस दौरान चौकीदार धनीराम ने बीते दिनों कांग्रेस द्वारा लगाए गए 'चौकीदार चोर है' के नारे पर कहा कि एक चौकीदार की बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है. चौकीदार हर कोई नहीं हो सकता है.

धनीराम ने कहा कि बॉर्डर पर बैठा देश का एक जवान चौकीदार होता है, जो अपनी देश की रक्षा करता है. वहीं, उन्होंने कहा कि जिस संस्थान में वह काम कर रहे हैं, उनकी और सामान की सुरक्षा करते हैं. उन्होंने कहा कि जो लोगों की सुरक्षा करे उसका मतलब चौकीदार होता है. परिवार का मुखिया भी एक चौकीदार होता है. उन्हें गर्व है कि वह चौकीदार हैं और पूरी ईमानदारी से अपने कर्त्वयों को निभाते हैं.



बाकी के चौकीदारों ने कहा कि इस बार चौकीदार ही देश की सरकार बनाएंगे. चौकीदार चाहते हैं कि जो भी सत्ता में आए वो जनसेवा करे और एक अच्छा देश बनाए. इसी के साथ चौकीदारों ने बटन दबाओ देश बनाओं का नारा भी लगाया.


Loading...

इस दौरान एक निजी होटल ने लोगों को ऑफर दिया है कि वे मतदान के बाद उनके होटल में जाएं और चिन्ह वाली उंगली दिखाकर खाने पर 20 फीसदी की छूट पाएं.

गौरतलब हो कि देश में आज यानि 19 मई को 7वें और मध्य प्रदेश में चौथे चरण का आखिरी मतदान हुआ. देश के 7वें चरण में 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई. वहीं, मध्य प्रदेश में चौथे चरण में 8 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है. बता दें कि पिछले 6 चरण के चुनाव में 543 लोकसभा सीटों में से अब तक 484 सीटों पर मतदान हो चुका है.

ये भी पढ़ें:- पहले मतदान फिर विदाई, शादी के जोड़े में ही डाला वोट

ये भी पढ़ें:- देवास में कबीरा गाकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद टिपानिया ने की वोट करने की अपील
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...