नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा हमला, बीजेपी पर की ‘रंगभेदी टिप्पणी’

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी ने जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 11, 2019, 11:49 AM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 11, 2019, 11:49 AM IST
पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे सिद्धू कई बार अपनी तीखे बयानबाजी की वजह से पार्टी की मुश्किलें खड़ी कर देते हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू ने बीजेपी पर रंगभेदी टिप्पणी की है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, "कांग्रेस वो पार्टी ने जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है. उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे." बता दें कि सिद्धू शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए प्रचार करने इंदौर पहुंचे थे. संघवी के खिलाफ बीजेपी ने इस सीट से शंकर लालवानी को मैदान में उतारा है. इंदौर में लोकसभा के आखिरी चरण यानी 19 मई को मतदान होगा.



वहीं, मध्यप्रदेश के शिवपुरी में नवजोत सिंह सिद्धू ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर कर हमला बोला. सिद्धू ने कहा कि इस 5 वर्ष में देश के साथ जितना सौतेला व्यवहार हुआ, कांग्रेस सरकार आते ही सब खत्म हो जाएगा. इस सरकार ने 342 संकल्प लिए लेकिन एक भी पूरा नहीं किया. देश को गिरवी रख दिया. 64 वर्ष में इस देश पर 50 लाख करोड़ का कर्जा था और केवल इन 5 वर्षों में 32 लाख करोड़ का कर्जा और हो गया.
Loading...

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: मध्य प्रदेश की इन 6 सीटों पर है सबकी नजर

भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक, 6 साल के बच्चे को मार डाला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
First published: May 11, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...