महिला अफसर के घर पर लोकायुक्त का छापा, मिली लग्जरी गाड़ियां और करोड़ों की संपत्ति

इंदौर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार की सुबह उषागंज छावनी में सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी कोमल बाली के यहां छापा मारा है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 5:31 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 5:31 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार की सुबह उषागंज छावनी में सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी कोमल बाली के यहां छापा मारा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीम को यहां से संयोगितागंज क्षेत्र में उनके दो मकान, देव गुराड़िया में एक फार्म हाउस और घर पर 49 हजार नकद रुपए नकद के साथ 45 तोला सोना और 1 किलो चांदी मिली है. इसके अलावा महिला अधिकारी के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी मिली हैं.

बता दें कि लोकायुक्त टीम ने सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे बाली के छावनी स्थित निवास समेत अन्य तीन स्थानों पर छापा मारा था. इस दौरान करीब 35 अधिकारी अलग-अलग टीमें बनाकर कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे. वहीं अब तक की जांच में लोकायुक्त टीम को यहां से करोड़ों की कमाई के दस्तावेज मिले हैं. फिलहाल, टीम बैंक लॉकर के अलावा संपत्ति से जुड़े दस्तावेजों की जांच में जुटी है.



दरअसल, महिला अफसर कोमल बाली साल 2006 से इंदौर में सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी के पर पदस्थ हैं. जांच अधिकारियों ने बताया कि साल 2006 से अगर उनकी सैलरी जोड़ी जाए तो करीब 35 लाख रुपए उन्हें मिले हैं, जबकि छापेमारी में उनके पास करोड़ों की संपत्ति मिली है. बता दें कि महिला अफसर के पति किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हैं. उन्होंने छापे की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए इसे राजनीतिक करार दिया है.

ये भी पढ़ें:- कमलनाथ के मंत्री का दावा- बीजेपी के 25 विधायक हमारे संपर्क में, 23 मई का है इंतजार 

ये भी पढ़ें:- "विशेष सत्र बुलाकर कमलनाथ को MP में उलझाने का प्रयास"
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...