MP By-election: चीन के बाद अब पाकिस्तान के नाम पर वोट मांग रही BJP, प्याज की बढ़ती कीमतों पर किया ये वादा

बीजेपी उपचुनाव की सभी सीटों पर जीत की कोशिश कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
बीजेपी उपचुनाव की सभी सीटों पर जीत की कोशिश कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-election) की सभी 28 सीटों पर जीत के लिए बीजेपी (BJP) ने ताकत झोंक दी है.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-election) की सभी 28 सीटों पर जीत के लिए बीजेपी (BJP) ने ताकत झोंक दी है. राज्य के वरिष्ठ नेता व सरकार के मंत्रियों के अलावा केन्द्रीय मंत्री भी चुनाव प्रचार में उतर गए हैं. बीते बुधवार को केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने सांवेर में जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान का जिक्र कर दिया. केन्द्रीय मंत्री तोमर ने जनसभा कहा कि पाकिस्तान ने हरकत की तो पीएम नरेन्द्र मोदी उसको औकात दिखाने का काम करेंगे.

बता दें कि इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में एक सभा में चीन की हरकत को लेकर भी यही बात कही थी. एमपी के उपचुनाव में सत्ताधारी दल देश के मुद्दों पर राज्य में वोट मांगने से पीछे नहीं है. बहरहाल केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभी को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जा जहाज़ डूब रहा है. लोग उस जहाज़ से उतरकर भाजपा में आ रहे हैं. हम सारी 28 सीटें जीतेंगे.

कांग्रेस पर लगाया ये आरोप
मंत्री तोमर ने कहा कि कृषि सुधार बिल लोकसभा और राज्यसभा में पास कराया है. जबकि कांग्रेस ने ख़ुद अपने घोषणा पत्र में बिल पास कराने की बात कही थी, लेकिन अब उसका विरोध समझ से परे है. ये दो मुंही राजनीति है. वहीं प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर उन्होंने कहा कि एक लाख मीट्रिक टन बफर स्टॉक सरकार के पास है. उस स्टॉक को रिलीज करने का काम किया जा रहा है. समय से पहले ही प्याज के एक्सपोर्ट पर रोक लगा दी है और इंपोर्ट के रास्ते भी खोल दिए हैं, जिससे कीमतें जल्द ही स्थिर होगी. राहुल गांधी के भाजपा पर झूठ बोलने के आरोप पर तोमर ने कहा कि वे बताएं कि उनके परिवार में किसी ने कभी सच बोला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज