खौफनाक! ऑनलाइन गेम में हर बार देती थी मात, बौखलाए नाबालिग ने 10 साल की बच्‍ची का सिर पत्‍थर से कुचला
Indore News in Hindi

खौफनाक! ऑनलाइन गेम में हर बार देती थी मात, बौखलाए नाबालिग ने 10 साल की बच्‍ची का सिर पत्‍थर से कुचला
10 साल की बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की इंदौर पुलिस (Indore Police) ने दावा किया है कि लसूडिया इलाके में एक 11 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक खौफनाक वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. यहां एक 10 की लड़की की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई है. अपराध को अंजाम देने का आरोप एक 11 साल के नाबालिग लड़के पर लगा है. पुलिस का दावा है कि लड़के ने बच्ची के सिर को पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी है. घटना लसूडिया इलाके की बताई जा रही है. पुलिस का दावा है कि मामले में जांच के बाद ये खुलासे किए गए हैं. 11 साल के बच्चे द्वारा किए गए इस अपराध का कारण सबसे हैरान करने वाला है.

पुलिस ने दावा किया है कि लसूडिया इलाके में एक 11 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की की हत्या कर दी. क्योंकि वह उसे एक ऑनलाइन गेम में बार-बार हराती थी. लड़का लड़की को उनके घरों के पास एक जगह पर ले गया और उसके सिर पर पत्थर से प्रहार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. शव बरामद कर पुलिस ने जांच की, जिसमें ये खुलासा हुआ है.


खेलते थे ऑनलाइन गेम
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इंदौर रेंज के डिप्टी आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि पुलिस को एक बच्ची का शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद शव को बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया. सिर पर गंभीर चोट के निशान थे. इसके बाद जांच में पता चला कि बच्ची एक 11 साल के लड़के के साथ ऑनलाइन मोबाइल गेम खेलती थी और उसे बार बार हरा देती थी, जिससे नाराज होकर लड़के ने वारदात को अंजाम दिया. मामले में जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज