Assembly Banner 2021

मंदसौर गोलीकांड की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की जाएगी : बाला बच्चन

बाला बच्चन, गृह मंत्री, मध्य प्रदेश सरकार

बाला बच्चन, गृह मंत्री, मध्य प्रदेश सरकार

इसके साथ ही व्यापम घोटाले की फाइलें भी फिर से खोली जाएंगी और इस जांच की दिशा मोड़ने वाले और आरोपियों को बचाने वाले पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने इंदौर में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मंदसौर गोलीकांड की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की जाएगी, पिछली सरकार ने जांच रिपोर्ट को दबाकर रखा था. इसके साथ ही व्यापम घोटाले की फाइलें भी फिर से खोली जाएंगी और इस जांच की दिशा मोड़ने वाले और आरोपियों को बचाने वाले पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

मध्यप्रदेश में सरकार बदलते ही मंदसौर गोलीकांड फिर से सुर्खियों में आ गया है. इस गोलीकांड की जांच के लिए बने जैन आयोग की रिपोर्ट पिछली सरकार सार्वजनिक करने से बचती रही थी. लेकिन अब कांग्रेस सरकार इस रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की तैयारी में है. राज्य के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि जैन आयोग की रिपोर्ट में लीपा-पोती की गई है. इस रिपोर्ट को सरकार सार्वजनिक करेगी और दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी.

उन्होंने कहा कि राज्य में हुए व्यापम घोटाले की भी फाइलें दोबारा से खोली जाएंगी. गृह मंत्री बाला बच्चन ने साफ किया कि व्यापम के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. दोषियों को बचाने के लिए जांच की दिशा मोड़ने वाले पुलिस अधिकारियों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. व्यापम घोटाले ने देश-दुनिया में प्रदेश को शर्मसार किया है.



लोकायुक्त एडीजी रवि गुप्ता के तबादले से लोकायुक्त की नाराजगी पर पूछे जाने पर गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि उनकी जानकारी में भी ये बात आई है, वे मुख्यमंत्री से मिलकर बेहतर रास्ता निकालने की कोशिश करेंगे.
ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की बड़ी बहन का भोपाल में निधन!

ये भी पढ़ें- MP विधानसभा में कौन होगा नेता प्रतिपक्ष? शिवराज सिंह चौहान ने दिया यह जवाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज