VIDEO: गुंडे ने नाबालिग का अपहरण कर ऐसी की दरिंदगी कि वीडियो देख पुलिस की भी कांप गई रूह

इंदौर के विजय नगर इलाके के मुख्तियार नाम के गुंडे ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ ऐसी की दरिंदगी कि वीडियो देख पुलिस की भी रूह कांप गई

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2019, 10:01 AM IST
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2019, 10:01 AM IST
इंदौर के विजय नगर इलाके के एक गुंडे मुख्तियार को विजय नगर पुलिस ने जालसाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही थी. तभी थाना प्रभारी ने आरोपी के मोबाइल की जांच की. इस दौरान उसमें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो मिला. इस वीडियो में गुंडा मुख्तियार अपने अन्य साथियों के साथ एक नाबालिग बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है. इतना ही नहीं बेरहम गुंडे ने उसे निर्वस्त्र कर उसके साथ डंडे और पाइप से मारपीट की. यहां तक कि नाबालिग से गंदगी तक चटवाई. पुलिस ने जब इस वीडियो के बारे में गुंडे से पूछा तो आरोपी ने बताया कि उसने नाबालिग को झूठी गवाही देने के लिए कहा था. जब उसने ऐसा नहीं किया तो पहले उसका अपहरण किया और फिर उसके साथ ऐसा किया.

बच्चे के साथ की ऐसी बेरहमी, गंदगी भी चटवाई


इस सनसनीखेज वीडियो के सामने आते ही थाना प्रभारी ने नाबालिग को खोजा और उसके बयान के आधार पर मुख्तियार के खिलाफ अपहरण, मारपीट समेत तमाम अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर उन धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया है.

कुछ लोगों को फंसाने के लिए नाबालिग से चाहता था झूठी गवाही दिलाना

कुछ दिन पहले गुंडे के नाबालिग बेटे पर एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया था. इसी मामले में मुख्तियार कुछ लोगों को फंसाना चाहता था. उनके खिलाफ गवाही देने के लिए बच्चे पर दबाव बना रहा था. जब वह नहीं माना तो थर्ड डिग्री देते हुए वीडियो बना लिया था, गुंडा मुख्तियार बड़नगर का रहने वाला है. वह कुछ समय से इंदौर में स्वर्णबाग में रहा था. उस पर जालसाजी का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया था. उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है.

 
First published: August 8, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...