MP का मोस्ट वांटेड जीतू सोनी गुजरात से गिरफ्तार, रेप-किडनैपिंग समेत 56 से ज्यादा संगीन वारदातों में है आरोपी
Indore News in Hindi

MP का मोस्ट वांटेड जीतू सोनी गुजरात से गिरफ्तार, रेप-किडनैपिंग समेत 56 से ज्यादा संगीन वारदातों में है आरोपी
पुलिस आरोपी को लेकर बड़ा खुलासा करेगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कमलनाथ सरकार ने माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे 'ऑपरेशन क्लीन' के तहत माफिया जीतू सोनी के खिलाफ शिकंजा कसा था. पिछले 7 महीनों से फरार था आरोपी.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी (Jeetu Soni) को इन्दौर क्राइम ब्रांच (Indore Crime Branch) ने​ गुजरात से गिरफ्तार करने का दावा किया है. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम चार बजे इंदौर पुलिस मामले में बड़ा खुलासा करने जा रही है. डीआईजी हरिनारयण चारी मिश्र ने आरोपी जीतू सोनी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी को भी पुलिस ने गुजरात से ही गिरफ्तार किया था. भाई महेंद्र के गिरफ्तार होने के चार दिनों में पुलिस ने गुजरात से जीतू सोनी को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर क्राइम ब्रांच की 12 से अधिक टीमें गुजरात में डेरा डाले हुए थीं. बताया जा रहा है कि शनिवार की रात को इंदौर पुलिस ने जीतू सोनी को गिरफ्तार किया है. आरोपी जीतू पर 1 लाख 60 हजार रुपए का इनाम था. इंदौर के अलग-अलग थानों में आरोपी जीतू के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं. 7 महीने से आरोपी फरार बताया जा रहा था. आज शाम आरोपी जीतू की गिरफ्तारी से जुड़े पूरे मामले का खुलासा पुलिस कर सकती है.

ये भी पढ़ें: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दुखद अंत: घरवालों को वीडियो कॉल ​कर कपल ने सुनाई Love स्टोरी, फिर..



कमलनाथ सरकार ने कसा था शिकंजा
मध्य प्रदेश की तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत जीतू सोनी के खिलाफ शिकंजा कसा था. पिछले साल नवंबर में पुलिस ने पहली बार जीतू सोनी के होटल माय होम समेत अन्य ठिकानों पर छापा मारा था. उस समय जीतू सोनी तो भाग गया, लेकिन उसका बेटा अमित सोनी पकड़ा गया था, जो अभी भी जेल में है. जीतू सोनी और उसका भाई 7 महीने से फरार चल रहे थे, लेकिन चार दिन पहले क्राइम ब्रांच की टीम गुजरात के अमरेली से उसके बड़े भाई महेंद्र को धर दबोचा. उस समय भी जीतू सोनी राजकोट के एक फार्म हाउस से बेटे विक्की सोनी और भतीजे जिग्नेश सोनी के साथ गायब हो गया.

शुक्रवार को पुलिस ने उसकी दोबारा लोकेशन निकाली और 12 से ज्यादा  टीमों के साथ अलग-अलग जगहों पर दबिश दी. इस बार उसे भागने का मौका नहीं मिला और पुलिस ने उसे दबोच लिया. पुलिस के मुताबिक जीतू सोनी के खिलाफ इंदौर के ज्यादातर थानों में रेप, किडनैपिंग, फ्रॉड, मानव तस्करी, अवैध वसूली के 56 से ज्यादा केस रजिस्टर्ड हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading