लाइव टीवी

MAGNIFICENT MP : 2 साल बाद मध्य प्रदेश इकनॉमिक टाइगर होगा

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 18, 2019, 9:34 PM IST
MAGNIFICENT MP : 2 साल बाद मध्य प्रदेश इकनॉमिक टाइगर होगा
इंदौर में हुआ MAGNIFICENT MP इनवेस्टर्स मीट ख़त्म हो गया.समपान के बाद सीएम कमलनाथ(CM KAMALNATH). मीडिया से रूबरू हुए.

दो दिन की भारी गहमागहमी के बाद शुक्रवार शाम बिजनेस मीट MAGNIFICENT MP ख़त्म हुई. शाम को समापन सत्र के बाद सीएम कमलनाथ (CM KAMALNATH)मीडिया से रूबरू थे. उन्होंने कहा मैं निवेश के लिए नया इतिहास बनाने के पक्ष में हूं

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (indore)में दो दिन की इनवेस्टर्स मीट MAGNIFICENT MP का समापन हो गया. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath)ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस बिज़नेस मीट(business meet) में निवेश (investment)से जुड़ी बातें साझा कीं. उन्होंने कहा मैं पिछली बातों में नहीं जाना चाहता. लेकिन दो साल बाद मध्य प्रदेश इकनॉमिक टाइगर (economic tiger)होगा. मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा,मध्यप्रदेश को घोषणा वीर नहीं काम करने वाला मिला है. जो काम होगा वो जनता को दिखेगा.

मीडिया से मुलाक़ात -दो दिन की भारी गहमागहमी के बाद शुक्रवार शाम बिजनेस मीट MAGNIFICENT MP ख़त्म हुई. शाम को समापन सत्र के बाद सीएम कमलनाथ मीडिया से रूबरू थे. उन्होंने कहा मैं निवेश के लिए नया इतिहास बनाने के पक्ष में हूं. मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के पहले ही मैंने निवेश को लेकर प्लानिंग की थी. उन्होंने कहा मैं किसी की आलोचना नहीं चाहता और ना ही घोषणाओं के चक्कर में पड़ना चाहता हूं.मैं आँकड़ों में भी नहीं उलझना चाहता,बल्कि परिणाम पर चर्चा करना चाहता हूं,हम अगले 5 साल का नक़्शा बना रहे है. एक क़ानून ला रहे हैं ताकि 70 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोज़गार मिल सके. ये सिर्फ़ घोषणाओं से नहीं होगा बल्कि मुझे जनता का सर्टिफ़िकेट चाहिए.

सीएम कमलनाथ से मीडिया ने पूछा मध्यप्रदेश को सीएम नही सीईओ मिला है. इस पर उन्होंने कहा आप जो मानें. मध्यप्रदेश को घोषणा वीर नहीं, काम करने वाला मिला है. आप जो भी मान लें काम होगा और वो जनता को दिखेगा.

क्रेडिबल MP- Magnificent MP के उद्घाटन सत्र में  सीएम कमलनाथ ने कहा था,इंडिया इन्क्रेडिबल है लेकिन एमपी क्रेडिबल है. उन्होंने निवेशकों से कहा था एमपी में निवेश के लिए आज से बेहतर माहौल पहले कभी नहीं रहा. प्रदेश में ठोस निवेश लाने के लिए एमपी सरकार कटिबद्ध है. हमारी कोशिश है कि हम सिर्फ शहरों में ही उद्योगधंधे नहीं खोलें बल्कि गांवों कस्बों तक पहुंचें. वहां निवेश करके ग्रामीण इलाकों का विकास और युवाओं को रोज़गार दें. हम अनऑर्थोडॉक्स और अनकनवेंशल बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें-MAGNIFICENT MP : CM कमलनाथ ने कहा- Credible मध्य प्रदेश

Magnificent MP: RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी बोले- मध्य प्रदेश मेरे मन में है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 9:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...