Home /News /madhya-pradesh /

maharashtra political crisis devendra fadnavis visited indore secretly eknath shinde shivsena uddhav thackeray mpns

महाराष्ट्र सियासी उठापटक का एमपी कनेक्शन! नामी नेता गोपनीय तरीके से पहुंचे इंदौर, उठ रहे सवाल

MP News: महाराष्ट्र सियासी उठापटक के बीच एक बड़े नेता के इंदौर दौरे से राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है.

MP News: महाराष्ट्र सियासी उठापटक के बीच एक बड़े नेता के इंदौर दौरे से राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है.

MVA Crisis: महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक ने देशभर में बवाल मचा रखा है. इस बीच अब इस उठापटक में एमपी के इंदौर का नाम भी शामिल हो गया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के एक बड़े नेता (सम्भावित देवेंद्र फडणवीस) शुक्रवार देर रात बेहद गोपनीय तरीके से यहां पहुंचे थे. यहीं से वह आगर मालवा गए और फिर गुजरात रवाना हो गए. हालांकि, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री की इस यात्रा की जानकारी किसी को नहीं. कहा जा रहा है कि उन्होंने आगर मालवा में मां बगलामुखी मंदिर में अनुष्ठान कराया, लेकिन वहां के पंडित भी इस बात से इनकार कर रहे हैं. अब उनके इस दौरे पर कई सवाल खड़े हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक इन दिनों देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. अब इस चर्चा में इंदौर का नाम भी शामिल हो गया है. चर्चा है कि बीजेपी के एक बड़े नेता (सम्भावित देवेंद्र फडणवीस) शुक्रवार देर रात गुपचुप तरीके से इंदौर पहुंचे थे. यहां से वह गुजरात के बड़ोदरा और मध्य प्रदेश के आगर मालवा भी गए. चर्चा है कि यहां स्थित शक्तिपीठ पर उन्होंने धार्मिक अनुष्ठान किया. उसके बाद फिर इंदौर पहुंचे और वापस महाराष्ट्र रवाना हो गए. लेकिन, यह यात्रा इतनी गोपनीय क्यों रखी गई? क्यों सभी को इस यात्रा से दूर रखा गया? अब इस तरह के कई सवाल खड़े हो गए हैं.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के सियासी उठापटक के बीच इस बड़े नेता का गोपनीय इंदौर और गुजरात दौरा महाराष्ट्र में कई संभावना उतपन्न कर रहा है, लेकिन इस दौरे की न कोई पुष्टि कर रहा है न ही कोई खंडन कर रहा है. बता दें, बताया जा रहा है कि इस नेता ने आगर मालवा में मां बगलामुखी के मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान कराया और फिर गुजरात गए. लेकिन, बगलामुखी मंदिर पर मौजूद पुजारियों ने ऐसे किसी भी दौरे से इनकार किया. उन्होंने कहा कि शयन आरती के बाद मंदिर के पट बंद हो जाते है और किसी तरह की पूजा नहीं होती. उन्होंने स्पष्ट कहा कि बीते दिनों कोई ऐसी बड़ी शख्सियत यहां नहीं पहुंची है. न ही किसी ने दौरा किया.

इस बात पर दिया जा रहा जोर
इसके साथ ही अब उनके गुजरात दौरे पर खासा जोर दिया जा रहा है. अंदाज लगाया जा रहा है कि बड़े नेता ने इंदौर का रास्ता सिर्फ इसलिए चुना, ताकि गुजरात के बारे में किसी को भनक न लगे. जानकारी यह भी है कि आसाम से भी एक बड़े नेता गुजरात पहुंचे थे, जो इन दिनों महाराष्ट्र राजनीती के केंद्र बिंदु बने हुए हैं. उसके बाद महाराष्ट्र के बड़े नेता इंदौर विमानतल पहुंचे और फिर महाराष्ट्र के लिए रवाना हो गए.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर