Home /News /madhya-pradesh /

man hanged himself just after one week of marriage with live in partner wife shocked tragic love story mpns

लिव इन पार्टनर के साथ लिए फेरे, फिर एक हफ्ते बाद ही उठा लिया खौफनाक कदम

Indore Crime diary: एमपी के इंदौर में 22 साल के लड़के ने शादी के एक हफ्ते बाद आत्महत्या कर ली.

Indore Crime diary: एमपी के इंदौर में 22 साल के लड़के ने शादी के एक हफ्ते बाद आत्महत्या कर ली.

Shocking Love Story: शादी के एक हफ्ते के बाद ही इंदौर के हरमल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी आत्महत्या का कारण तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन पत्नी का कहना है कि वह अपने परिवार को लेकर तनाव में था. क्योंकि, शादी के बाद परिवार ने उसे हर तरह से बेदखल कर दिया था. 22 साल का मृतक शादी के बाद परिवार को याद करके रोता भी था. चौंकाने वाले इस मामले में मृतक के पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. भंवरकुआ थाना इलाके के पीपल्याराव में रहने वाले 22 साल के लड़के ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. चौंकाने वाली बात यह है कि उसने एक हफ्ते पहले ही लिव इन पार्टनर के साथ शादी की थी. इस प्रेम विवाह से उसके घरवाले नाराज थे और उन्होंने उस हर तरह से बेदखल कर दिया था. इस वजह से वह कई दिनों से तनाव में था. पत्नी का कहना है कि वह परिजनों को याद करके रोता रहता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक प्रेमी हरमल और प्रेमिका मीनाक्षी की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हुई थी. दोनों के बीच कुछ समय बातचीत होती रही और फिर मुलाकातें होती रहीं. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं. चूंकि, दोनों अलग-अलग जाति से थे, इसलिए उनके रिश्ते के बीच रुकावट आ गई. बता दें, युवती के पिता नहीं हैं, उसकी मां सरपंच हैं. वह दोनों के प्रेम को देखकर शादी के लिए तैयार हो गई थीं, लेकिन हरमल के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं  था.

पत्नी से कहा था चिंता मत करो

प्रेमी के परिवार की नाराजगी के बावजूद हरमल और मीनाक्षी साथ रहने लगे. दोनों करीब एक साल तक लिव इन में रहे. एक हफ्ते पहले दोनों ने शादी की और परिजनों को इसकी जानकारी दे दी. इस दौरान प्रेमी का परिवार नाराज हो गया और उसे हर चीज से बेदखल कर दिया. इसके बाद से मृतक परेशान रहने लगा. आत्महत्या से पहले उसने अपनी पत्नी मीनाक्षी को परेशान न होने की सलाह दी. उसने कहा कि वह चिंता छोड़ दे, सब बेहतर होगा. उसने पत्नी को तो निराश न होने की समझाहिश दी, लेकिन खुद हार गया.

मामले का एक पहलू यह भी

इस मामले का एक और पहलू भी है. पुलिस के मुताबिक, लिव इन में रहने के दौरान युवती गर्भवती भी हो गई थी. उस वक्त युवक और उसके भाई ने बेटमा में एक निजी अस्पताल में युवती का गर्भपात करवा दिया था. इस गर्भपात के बाद युवक ने लिव इन पार्टनर को अकेला छोड़ दिया और घर चला गया. इस बात से मीनाक्षी नाराज हो गई थी और उसने थाने पर प्रेमी और उसके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर