Home /News /madhya-pradesh /

तीन साल में कारोबारी ने किए 3 निकाह, दूसरी पत्नी को तीन तलाक बोलकर छोड़ा, शिकायत दर्ज

तीन साल में कारोबारी ने किए 3 निकाह, दूसरी पत्नी को तीन तलाक बोलकर छोड़ा, शिकायत दर्ज

 मुदस्सर खान नाम के शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इसके बाद युवक ने तीसरी युवती से निकाह कर लिया.

मुदस्सर खान नाम के शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इसके बाद युवक ने तीसरी युवती से निकाह कर लिया.

Indore News: इंदौर में तीन तलाक का मामला सामने आया है. मुदस्सर खान नाम के कारोबारी ने अपनी दूसरी पत्नी को तीन तलाक देकर तीसरा निकाह कर लिया. दूसरी पत्नी ने पति मुदस्सर खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने करीब तीन महीने पहले ही अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का केस कराया था. कारोबारी ने डेढ़ साल पहले शादी की थी.

अधिक पढ़ें ...

    इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है. मुदस्सर खान नाम के शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी को तीन तलाक बोलकर तीसरी शादी रचा ली. दूसरी पत्नी ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने करीब तीन महीने पहले ही अपने पति पर दहेज प्रताड़ना का केस कराया था. पति पर केस दर्ज करवाने के बाद वह अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ मायके आ गई थी. आरोप है कि इसी बीच मुदस्सर खान उसके घर आया और तीन बार तलाक बोलकर चला गया. इस दौरान खान ने तीसरा निकाह कर लिया. वहीं डेढ़ साल पहले ही युवक ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था.

    अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाली युवती का नाम अलीशा और उम्र 22 सल बताई जा रही है. अलीशा ने पति मुदस्सर खान के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज करवाया है. अलीशा के मुताबिक, बीते शुक्रवार की रात उसका पति घर आया और बताया कि वह किसी और से शादी कर चुका है. इसके बाद अलीशा ने तीन तलाक देने पर पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मुदस्सर खान इंदौर (Indore) में लकड़ी का व्यपार करता है. व्यापारी और महिला की शादी 2019 में हुई थी.

    उम्र कम बताकर करता था निकाह 

    वहीं अलीशा के पिता ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मुदस्सर ने अपनी उम्र छिपकर मेरी बेटी से निकाह था. जब उसकी शादी अलीशा से हुई थी तब उसने अपनी उम्र 28 साल बताई थी. अभी मुदस्सर ने तीसरी शादी भी अपनी उम्र को कम बताकर किया है. वो ऐसे ही अपनी उम्र के बारे में झूठ बोलकर परिवार को धोखा देकर शादी करता है.

    अलीशा से निकाह करने से पहले मुदस्सर ने अपनी पहली पत्नी को भी तीन तलाक दिया था. वहीं बताया जा रहा है कि खजराना में अलीशा को तीन तलाक देने के तीन महीने पहले मुदस्सर जूना रिसाला में तीसरी शादी कर चुका है.

    Tags: Indore news, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live, Triple talaq

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर