Home /News /madhya-pradesh /

लड़कियों को दिखाता था प्राइवेट पार्ट, करता था गंदे-गंदे इशारे, 4 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

लड़कियों को दिखाता था प्राइवेट पार्ट, करता था गंदे-गंदे इशारे, 4 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

Indore Big News: इंदौर पुलिस ने लड़कियों को पब्लिक प्लेस पर प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील इशारे करने वाले सिरफिरे को गिरफ्तार किया है.

Indore Big News: इंदौर पुलिस ने लड़कियों को पब्लिक प्लेस पर प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील इशारे करने वाले सिरफिरे को गिरफ्तार किया है.

Indore Big News: इंदौर पुलिस ने लड़कियों को पब्लिक प्लेस पर प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील इशारे करने वाले सिरफिरे को गिरफ्तार किया है. एक लड़की ने हिम्मत करके इसका वीडिय बनाया और पुलिस को दिया. उसकी गाड़ी को ट्रेस कर पुलिस उस तक पहुंच गई. पता चला कि जिले के 4 थानों की पुलिस को इस आरोपी की तलाश थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी महेश राजबाड़ा के पास किसी दुकान का कर्मचारी है. वह कुछ दिनों से जूनी इंदौर और एमओजी लाइन पर लड़कियों को गंदे इशारे करता दिखाई दिया था.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर पुलिस ने एक सिरफिरे को शुक्रवार दोपहर गिरफ्तार किया. ये सिरफिरा राह चलती लड़कियों को प्राइवेट पार्ट दिखाता और अश्लील इशारे करता था. एक छात्रा ने इस आरोपी का वीडियो बनाया और पुलिस दे दिया. इंदौर जिले के 4 थानों की पुलिस को इसकी तलाश थी. पुलिसकर्मी इस सिरफिरे का मोबाइल देखकर हैरान रह गई. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

DCP जोन-4 राजेश सिंह ने बताया किअश्लील इशारे करने वाले आरोपी का नाम महेश शर्मा है. वह पद्मालय कॉलोनी, शिक्षक नगर में रहता है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी महेश राजबाड़ा के पास किसी दुकान का कर्मचारी है. वह कुछ दिनों से जूनी इंदौर और एमओजी लाइन पर लड़कियों को प्राइवेट पार्ट दिखाता था और गंदे इशारे करता था. आरोपी की गिरफ्तार न्यू GDC कॉलेज के पास हुई.

इस तरह ट्रेस हुआ आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी महेश के खिलाफ शिकायत 21 जनवरी को हुई. एक छात्रा ने आरोपी का VIDEO बनाकर पुलिस को दे दिया. हालांकि, पुलिस उस वीडियो से आरोपी तक नहीं पहुंच सकी. ये बात जब छात्रा को पता चली तो उसने दोबार दो दिन बाद लड़के की गाड़ी का नंबर पुलिस को दिया. पुलिस ने इस नंबर को ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि जिले के मल्हारगंज, जूनी इंदौर, अन्नपूर्णा और छत्रीपुरा थानों की पुलिस को आरोपी की तलाश थी.

चौंक गई महिला पुलिसकर्मी

जानकारी के मुताबिक, छत्रीपुरा पुलिस महेश शर्मा से पूछताछ करने जूनी इंदौर थाने गई थी. वहां जब महिला सब इंस्पेक्टर ने उसका मोबाइल लिया और डाटा देखा तो चौंक गई. आरोपी के मोबाइल में कई पोर्न वीडियो थे. उसने कॉलेज की कई लड़कियों के वीडियो भी मोबाइल में रिकॉर्ड किए थे. पुलिस के मुताबिक वह पूरी तरह साइको लगता है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर