Home /News /madhya-pradesh /

mayor pushyamitra bhargava celebrated rakshabandhan with deaf and dumb girls mpsg

इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इस अंदाज में मनायी राखी, बोले-ये मेरे लिए आत्मीय पल

Indore News. महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इंदौर के डीफ बाइलिंगुलअल एकेडमी में मूक बधिर बच्चियों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया.

Indore News. महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इंदौर के डीफ बाइलिंगुलअल एकेडमी में मूक बधिर बच्चियों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया.

Rakshabandhan : इंदौर के मेयर पुष्य़मित्र भार्गव ने रक्षाबंधन का त्यौहार अपने भाई-बहन और परिवार से दूर रह रहीं मूक बधिर बच्चियों के साथ मनाया. इंदौर डीफ बाइलिंगुलअल एकेडमी में वो पहुंचे. बच्चियों से राखी बंधवाई और उन्हें अपने हाथ से मिठाई खिलाकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने बच्चियों को अपने हाथों से खाना भी खिलाया. मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने बच्चियों की अच्छी शिक्षा और बेहतर भविष्य का संकल्प लेते हुए कहा इन बच्चियों की आगे की शिक्षा और विकास के लिए जो भी बेहतर हो सकेगा, वो करने के लिए तैयार रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर बच्चियों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. उन्होंने संकल्प लिया कि देश के इस सबसे स्वच्छ शहर को महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित भी बनाया जाएगा. मूक बधिर बच्चियों के साथ त्योहार मनाकर महापौर भावुक हो गए. उन्होंने कहा ये मेरे लिए बहुत आत्मीय अनुभव है.

इंदौर के मेयर पुष्य़मित्र भार्गव ने रक्षाबंधन का त्यौहार अपने भाई-बहन और परिवार से दूर रह रहीं मूक बधिर बच्चियों के साथ मनाया. इंदौर डीफ बाइलिंगुलअल एकेडमी में वो पहुंचे. बच्चियों से राखी बंधवाई और उन्हें अपने हाथ से मिठाई खिलाकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने बच्चियों को अपने हाथों से खाना भी खिलाया. मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने बच्चियों की अच्छी शिक्षा और बेहतर भविष्य का संकल्प लेते हुए कहा इन बच्चियों की आगे की शिक्षा और विकास के लिए जो भी बेहतर हो सकेगा, वो करने के लिए तैयार रहेंगे.

विधानसभा चुनाव 2023 : कांग्रेस ने 15 महीने पहले नियुक्त किए जिला प्रभारी, छिंदवाड़ा में 3 को जिम्मा, देखें पूरी लिस्ट

भावुक हुए महापौर
राखी मनाने के बाद पुष्यमित्र भार्गव ने कहा- ये मेरे लिए बहुत आत्मीय अनुभव है कि रक्षाबंधन पर निराश्रित बच्चियों के जीवन में खुशी का अनुभव हो रहा है. इसके अलावा मुख्यमंत्री की इच्छा थी कि इंदौर महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित शहर बने. इसका संकल्प भी हमने लिया है. महिलाओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. इसके लिए हमारा प्रयास है जब भी नगर निगम की पहली एमआईसी यानि मेयर इन काउंसिल की बैठक होगी, उसमें पूरे इंदौर शहर में सीसीटीवी सर्वलांस के लिए बायलॉज बनाया जाएगा. ये काम हम प्राथमिकता से करेंगे. रक्षाबंधन पर बहनों को आने जाने में कोई तकलीफ न हो, इसके लिए उन्हें फ्री बस सफर का तोहफा दिया गया है. इससे इंदौर की बहनें काफी उत्साहित नजर आ रही हैं.

Tags: Indore news. MP news, Madhya pradesh latest news, Rakshabandhan festival

अगली ख़बर