Assembly Banner 2021

Good News: 28 से पुणे और चंडीगढ़ के लिए अब सीधी फ्लाइट, मुंबई के लिए भी नई विमान सेवा, यहां जाने शिड्यूल

इंडिगो इंदौर-पुणे और इंदौर-चंडीगढ़ सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

इंडिगो इंदौर-पुणे और इंदौर-चंडीगढ़ सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Good News: इंडिगो एयरलाइंस इंदौर से पुणे और इंदौर से चंडीगढ़ सीधी फ्लाइट का संचालन करेगी. इंडिगो एक नई फ्लाइट मुंबई के लिए भी संचालित करेगी. इससे इंदौर के लाखों यात्रियों को फायदा होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 6:29 AM IST
  • Share this:
इंदौर. इंदौरवासियों के लिए खुशखबरी है. अब इंदौर, पुणे और चडीगढ़ से सीधा कनेक्ट होगा. इंडिगो एयरलाइंस 28 मार्च से पुणे और चंडीगढ़ के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रही है. वहीं, दूसरी ओर इंदौर से मुंबई के लिए भी चौथी फ्लाइट यहां से शुरू की जाएगी.

सीधी फ्लाइट शुरू होने से यात्रियों को काफी फायदा होगा. फिलहाल इन दोनों रूट पर सीधी फ्लाइट नहीं है. ट्रेवल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (मप्र-छग) के अध्यक्ष हेमेंद्र सिंह जादौन के अनुसार इंदौर से पुणे और चंडीगढ़ के लिए लगातार फ्लाइट की मांग की जा रही थी. दोनों रूट पर अब सीधी फ्लाइट शुरू होने से यात्रियों को फायदा होगा. मुंबई के लिए भी एक और फ्लाइट मिल जाएगी.

ऐसा होगा फ्लाइट शिड्यूल



इंदौर से पुणे
सुबह 10.00 पर पुणे से डिपार्चर

सुबह 11.55 पर इंदौर अराइवल

दोपहर 12.25 पर इंदौर से डिपार्चर

दोपहर 1.35 पर पुणे अराइवल

इंदौर से चंडीगढ़

सुबह 6.35 पर चंडीगढ़ से डिपार्चर

सुबह 8.55 पर इंदौर अराइवल

दोपहर 12.05 पर इंदौर से डिपार्चर

दोपहर 1.55 पर चंडीगढ़ अराइवल

इंदौर से मुंबई

रात 8.35 पर इंदौर से डिपार्चर

रात 9.40 पर मुंबई अराइवल

रात 10.25 पर मुंबई से डिपार्चर

रात 11.45 पर इंदौर अराइवल

नए साल में मिला था रायपुर फ्लाइट का तोहफा

गौरतलब है कि नए साल में 14 जनवरी को हवाई गिफ्ट मिला था. रायपुर से  एयर इंडिया, इंडिगो और विस्तारा के बाद बिग फ्लाई की पहली उड़ान इंदौर पहुंची थी. लोगों ने इस फ्लाइट के लिए कितना इंतजार किया था, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पहले ही दिन फ्लाइट फुल रही. ये एयरलाइंस इंदौर से सुबह 6 बजे उड़ान भरकर 7.30 को रायपुर पहुंची. रायपुर से यही फ्लाइट सुबह 8 बजे उड़कर 9.30 बजे इंदौर पहुंची. अभी यह फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित होती है. बाद में इसे हफ्ते में सातों दिन चलाया जाएगा. रायपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने नई एयरलाइंस को एयरपोर्ट परिसर में काउंटर का अलॉटमेंट उसी वक्त कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज