Home /News /madhya-pradesh /

इंदौर में दिमागी रूप से विक्षिप्त महिला की खंभे से बांधकर पिटाई, भीड़ ने समझा बच्चा चोर

इंदौर में दिमागी रूप से विक्षिप्त महिला की खंभे से बांधकर पिटाई, भीड़ ने समझा बच्चा चोर

Indore News: इंदौर की विजय नगर पुलिस मारपीट करने वाली महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है.

Indore News: इंदौर की विजय नगर पुलिस मारपीट करने वाली महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है.

Mob lynching Case in indore: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिमागी रूप से बीमार महिला की पिटाई भीड़ ने कर दी. महिला एक बच्चे को गोद में उठा ली थी. इसके बाद स्थानीय महिलाओं ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और पकड़कर खंभे से बांध दिया. महिलाओं ने उसकी पिटाई भी की. पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां भीड़ ने एक दिमागी रूप से विक्षिप्त महिला (Mentally Challenged Woman Thrashed) को बच्चा चोर (Child Theft) समझकर पहले खंभे से बांध दिया. उसके बाद महिला के साथ जमकर मारपीट की. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीते बुधवार के इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. मारपीट करने वालों में महिलाएं शामिल हैं.

विजय नगर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की जानकारी देते हुए टीआई तहजीब काजी ने बताया, ‘इस महिला का इलाज चल रहा है. महिला ने एक बच्चा उठाया था. उसे जमानत पर रिहा किया गया है. हमने मारपीट करने वाली महिलाओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. मामले में जांच की जा रही है’
mp police

टीआई तहजीब काजी के अनुसार, ‘महिला पति के साथ खरगोन में रहती थी. उसकी चार बेटियां हैं. पति व ससुराल वाले बेटे के लिए दबाव डालते थे. इससे उसकी मानसिक हालत बिगड़ गई. महिला ने सोमवार दोपहर कृष्णबाग कॉलोनी से ढाई साल का बच्चा उठा लिया. इसके बाद वहां हंगामा हुआ.’

शोर सुनकर भागी
मिली जानकारी के मुताबिक, महिला जब बच्चे को ले जाने लगी तो शोर सुनने के वो उसे वहीं छोड़कर भाग गई. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिस वीडियो को निकालकर सोशल मीडिया पर बच्चा चोर बताकर वायरल कर दिया गया. फिर जब वो महिला दोबारा वहां दिखीं तो उसे खंबे से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. गौरतलब है कि देश के कई राज्यों से ऐसे मामले सामने आते हैं, जहां बच्चा चोर समझकर  (Child Theft Suspicion) लोगों के साथ मारपीट की जाती है. इससे पहले झारखंड  (jharkhand) , महाराष्ट्र  (Maharashtra) और यूपी (UP)से भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

Tags: Crime in Indore, Madhya pradesh news, Woman

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर